अमृता सिंह से अब ऐसा व्यवहार करती हैं उनकी सास शर्मिला टैगोर, हुआ खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सास बहु की जोड़ियां अक्सर चर्चाओंं में बनी रहती हैं। ऐसे ही एक जोड़ी है शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह की, जिनकी खूब चर्चा होती है। वैसे तो अमृता सिंह और सैफ अली खान के तलाक को 16 साल बीत चुके हैं, मगर अमृता आज भी शर्मिला टैगोर को अपनी सास मानती हैं

वहीं शर्मिला टैगोर कभी भी अमृता को अपना बहु नहीं बनाना चाहती थीं, मगर उन दिनों सैफ अमृता के प्यार में पागल थे और दोनों ने घर से भागकर शादी की थी। इसके बाद अमृता को बहु के रूप में देखकर सैफ के पिता मंसूर ने उन्हें एक खास सलाह दी थी। आइये जानते हैं, आखिर सैफ और अमृता की जोड़ी को देखकर मंसूर अली खान पटौदी ने क्या कुछ कहा था… .
दरअसल जब शादी के बाद सैफ और अमृता मंसूर के पास आशीर्वाद लेने पहुंचे तो उन्होंने एक खास सलाह दी। मंसूर ने कहा कि जब मैंने शर्मिला से शादी की थी तो उस समय लोगों का यही कहन था कि ये शादी तो 24 हफ्ते भी नहीं चलेगी लेकिन हम पिछले 24 सालों से साथ हैं। उम्मीद है तुम दोनों भी साथ रहोगे। इससे स्पष्ट है कि अमृता का अपने ससुर के साथ अच्छा रिश्ता था, मगर सास से शुरूआत से ही नहीं बनी।
अमृता और शर्मिला के करीब आने की वजह बनी सारा…
अमृता सिंह का पटौदी खानदान के साथ 16 साल पहले रिश्ता टूट चुका है। जी हां, सैफ अली खान के साथ उनका साल 2004 में तलाक हुआ था। खैर, अब तलाक के बाद अमृता और शर्मिला का रिश्ता कैसा है इसके बारे में खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था।
सारा ने बताया था कि उनकी पहली फिल्म केदारनाथ उनकी पूरी फैमिली को काफी पसंद आई थी। सारा ने कहा कि मुझे अच्छा लगा कि मेरी पहली फिल्म मेरी दादी को पसंद आई। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि मैंने अपनी पहली फिल्म की कामयाबी का सेलिब्रेशन अपनी मां के साथ एक रेस्टोरेंट में मनाया था।
अमृता सिंह-सारा-शर्मिला टैगोर
सारा अली खान बताती हैं कि मेरी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद दादी ने मेरी मां को मैसेज करके बधाई दी थी और तारीफ की थी। सारा ने कहा मेरी मम्मी और दादी के रिश्ते भले ही जैसे भी हों, मगर दादी ने मेरी वजह से मां को मैसेज किया, ये मेरे लिए काफी खुशी की बात थी।
सारा कहती हैं कि मेरी पहली फिल्म ने दादी और मां को एक कर दिया। इससे पता चलता है कि दोनों में आज भी एक दूसरे के लिए सम्मान और प्यार है।
अब अकेले ही रहती हैं अमृता
सैफ और अमृता का रिश्ता हमेशा से ही विवादों में घिरा रहा। इन विवादों की एक बड़ी वजह रही दोनों के बीच उम्र का फासला। बता दें कि सैफ ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में ही अमृता से शादी करने का फैसला कर लिया था।
खबरों की मानें तो सैफ और अमृता की शादी से महज दो दिन पहले ही शर्मिला को दोनों के अफेयर की जानकारी मिली थी। इसके बाद शर्मिला ने अपने बेटे को अमृता से शादी न करने की सख्त हिदायत दी थी, मगर सैफ नहीं माने।
बताया जाता है कि शादी के बाद जब सैफ और अमृता, शर्मिला से मिले तो उन्होंने अपनी बहु से अकेले में बातचीत की। बताया जाता है कि उस बातचीत में शर्मिला ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। इस बारे में अमृता ने एक चैट शो में कहा था कि मेरी सास मुझसे नाराज थीं और उनकी नाराजगी से मैं सहमत भी थी। मेरे बच्चे भी इस तरह का हरकत करेंगे तो मैं पिटाई कर दूंगी।

अन्य समाचार