अब तक की सबसे बड़ी डील 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई', जानिए कितने करोड़ में बिके फिल्म के राइट्स

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के राइट्स बहुत महंंगे दाम पर बिके हैं और कोरोना काल में इसे बॉलीवुड में अब तक की सबसे बड़ी डील माना जा रहा है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की फिल्म राधे के राइट्स जी स्टूडियो ने 230 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। इसमें सेटेलाइट, डिजिटल, थ्रिएट्रिकल और ओवरसीज राइट्स जुड़े हुए हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद रोक दी गई थी जिसे लॉकडाउन खुलने के बाद पूरा किया गया।  
रिपोर्ट्स में तो ये भी सामने आ रहा है कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ डील की है। तभी सलमान खान की ज्यादातर फिल्में जी पर ही रिलीज की जा रही हैं। 
इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट, दिशा पाटनी नजर आएंगी। वहीं रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में हैं। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' प्रभुदेवा द्वारा निदेर्शित है।
इसके अलावा सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी नजर आएंगें। इस फिल्म में सलमान अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान फिल्म 'किक' के सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म 'किक 2' दिसंबर 2021 में रिलीज होगी।

अन्य समाचार