Indian Idol 2020 : शो खत्म होने से पहले मिला बड़ा ब्रेक, ‘मेरे साईं’ के गाने को इन कंटेस्टेंट्स ने दी अपनी आवाज

शो के आगे के एपिसोड्स में साईं बाबा और रामदास की यात्रा दिखाई जाएगी. इन्हीं एपिसोड्स के लिए दानिश और पवनदीप ने गाना गाया है.

सोनी टीवी के म्यूजिक रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के प्रतियोगी मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish) और पवनदीप रंजन (Pawandeep Ranjan) इन दिनों काफी ज्यादा खुश हैं. और हों भी क्यों ना,  इन दोनों कंटेस्टेंट्स को शो के खत्म होने से पहले ही बड़ा ब्रेक जो मिल गया है. इंडियन आइडल के इन दो प्रतिभाशाली कंटेस्टेंट्स ने सोनी टीवी के लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘मेरे साईं’ के लिए एक गीत गाया है. शो के आगे के एपिसोड्स में साईं बाबा और रामदास की यात्रा दिखाई जाएगी. इन्हीं एपिसोड्स के लिए दानिश और पवनदीप ने गाना गाया है. इससे दानिश और पवनदीप काफी ज्यादा उत्साहित हैं.
इस बारे में बात करते हुए मोहम्मद दानिश ने कहा, “मैं शो के इस महत्वपूर्ण ट्रैक के लिए गाना गाने के मौके को आशीर्वाद मानता हूं. इसी के साथ इंडियन आइडल के मंच का भी मैं शुक्रगुजार हूं.” वहीं, उत्तराखंड के पवनदीप रंजन ने कहा, “मुझे खुशी है कि मेरी आवाज दर्शकों के बीच पॉजिटिविटी फैलाएगी और मुझे यह मौका देने के लिए मैं चैनल का आभारी हूं.
इन दोनों कंटेस्टेंट्स द्वारा गाया गया गाना शिरडी में अपनी बेटी की शादी करने की रामदास की इच्छा को पूरा करने वाले साईं की यात्रा को चित्रित करने वाला है.
 function ytnP5Flox4Jao() { var p = new YT.Player("div_nP5Flox4Jao", { height: document.getElementById("div_nP5Flox4Jao").offsetWidth * (9 / 16), width: document.getElementById("div_nP5Flox4Jao").offsetWidth, videoId: "nP5Flox4Jao" }); onYTEmbedLoad(p) } ytOnLoadFn.push("ytnP5Flox4Jao");if (NHCommand && NHCommand.getMainVideoId) { document.getElementById(NHCommand.getMainVideoId()).style.display = "none"; }
एक्टर संजय नार्वेकर आएंगे शो में नज़र
प्रसिद्ध मराठी अभिनेता संजय नार्वेकर शो में रामदास की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. संजय नार्वेकर का कहना है कि यह शो साईं बाबा की जिंदगी के कई महत्वपूर्ण और प्रासंगिक मुद्दों को छूता है. दर्शकों को हमेशा इस सीरियल के हर एपिसोड से कुछ न कुछ सबक मिलता है. रामदास एक अच्छे चरित्र के इंसान हैं और उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीबों और वंचितों के लिए समर्पित कर दिया है और अब वह चाहते हैं कि उनकी बेटी की शादी शिरडी में साईं बाबा के आशीर्वाद से हो. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि स्वयं साईं कैसे रामदास की इच्छा पूरी करेंगे.

अन्य समाचार