Kundali Bhagya : परिवार के सामने करण थामेगा प्रीता का हाथ, करेगा अपने प्यार का इजहार

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में जल्द ही करण अपने घरवालों के सामने प्रीता से अपनी मोहब्बत का इजहार करने वाला है. हर पत्नी का सपना होता है कि उसका पति हर मुश्किल में उसका साथ दे.

ज़ी टीवी कि पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में जल्द ही करण अपने घरवालों के सामने प्रीता से अपनी मोहब्बत का इजहार करने वाला है. हर पत्नी का सपना होता है कि उसका पति हर मुश्किल में उसका साथ दे. प्रीता भी करण से हमेशा से इसी तरह की सपोर्ट की उम्मीद करती थी लेकिन अब तक उसने सबके सामने कभी भी प्रीता का हाथ नहीं थामा था लेकिन इस बार अक्षय और कृतिका की शादी को लेकर प्रीता जिस मुसीबत में उलझी हैं उसमें उसका पति उसके साथ खड़ा रहता हुए नज़र आएगा.
दरअसल प्रीता को अक्षय पर शक है. उसे लग रहा है कि वो कृतिका को धोखा दे रहा है. ऐसे में जब प्रीता अक्षय को रुचिका के साथ देख लेती है तब ये बात बताने के लिए वो कृतिका के पास जाती है. प्रीता कृतिका को अपने साथ चलने के लिए कहती है, ताकि वो अक्षय औऱ कृतिका को एक साथ पकड़ पाए. प्रीता उससे कहती है कि अक्षय उसे धोखा दे रहा है. ये सुनकर वो थोड़ा हैरान हो जाती है. कृतिका को प्रीता अपने साथ लेकर गेस्ट रूम आती है और उनके पीछे-पीछे करण भी आता है.
प्रीता की कोशिश रही नाकाम
अक्षय उन सबके आने से पहले ही रुचिका को छुपा देता है. वहां जाने पर सबको अक्षय के अलावा कोई नहीं मिलता. प्रीता अक्षय से लगातार उस लड़की के बारे में सवाल करती है. इसपर अक्षय का रिएक्शन ऐसा होता है कि वो इस बारे में कुछ जानता ही नहीं. वहीं करण से वो कहता है कि आप देख रहे हैं ना मुझपर कितना गंदा इल्जाम लग रहा है. अक्षय बताता है कि रुचिका आई थी और वेडिंग गिफ्ट देकर चली गई. कृतिका भी सबको बताती है कि रुचिका उन दोनों की कॉमन फ्रेंड है.
इजहार ए मोहब्बत
दूसरी तरफ, प्रीता की अक्षय और कृतिका की शादी को रोकने की कोशिश के बारे में माहिरा की मां को खबर लग जाएगी और ये बात को करीना बुआ तक पहुंचाएगी. कृतिका सब घरवालों के सामने प्रीता पर कृतिका की शादी तोड़ने की कोशिश करने का इल्जाम लगाएगी. हालांकि, करण प्रीता का पक्ष लेते हुए घरवालों के सामने कहेगा कि वो कृतिका की मदद करने की कोशिश कर रही थी क्योंकि प्रीता कृतिका के लिए चिंतित है. इतना ही नहीं करण परिवार के सामने प्रीता के लिए अपने प्यार को कबूल भी करेगा.

अन्य समाचार