खुशखबरी: ‘डेडपूल’ की मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में एंट्री.

मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स यानी एमसीयू में एक लोकप्रिय किरदार डेडपूल की भी एंट्री हो गई है। मार्वेल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फाइगी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि डेडपूल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म उनके ही बैनर तले बनाई जाएगी। हालांकि, इसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है क्योंकि, मार्वेल स्टूडियोज के पास इस समय करने के लिए बहुत काम है।

'डेडपूल' फ्रेंचाइजी ने मार्वेल स्टूडियोज से अलग होते हुए भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ट्वेंटिएथ सेंचुरी फॉक्स के बैनर तले बनने वाली 'डेडपूल' की फिल्मों ने दुनियाभर के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया। ये पहली सुपरहीरो फिल्में हैं जो बच्चों के लिए नहीं बनी, बल्कि सिर्फ वयस्क लोग ही इन फिल्मों को देख सकते हैं। शुरुआत में तो अंदाजा लगाया गया था कि ये फिल्में फ्लॉप ही रहेंगी क्योंकि एक सुपरहीरो को बच्चे नहीं देखेंगे तो कौन देखेगा? लेकिन, 'डेडपूल' ने सिनेमाघरों में सबको झूठा साबित किया।
डेडपूल' फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म रिलीज होने के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया इसे लोगों से मिली, उसके बाद तो इसकी अगली फिल्म को भी ट्वेंटिएथ सेंचुरी फॉक्स ने तुरंत बनाने का निर्णय ले लिया। हालांकि, इस बीच डिज्नी आ गया और उसने कंपनी को अपने अधीन किया। तब 'डेडपूल' की अगली फिल्म कुछ समय के लिए लटक गई। अब केविन फाइगी ने एक इंटरव्यू के दौरान बता दिया है कि 'डेडपूल 3' को लाने में भी वह ज्यादा वक्त नहीं लेंगे, बल्कि इसकी शूटिंग भी वह अगले साल के अंत तक शुरू कर देंगे।

अन्य समाचार