l Ravi Teja की फिल्म ने सिनेमाघरों में किया बड़ा धमाका, कमा डाले इतने करोड़ रुपये !!

साउथ फिल्म अभिनेता रवि तेजा (Ravi Teja) और श्रुति हासन (Shruti Hassan) स्टारर फिल्म क्रैक (Krack) हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही जबरदस्त कमाई करते हुए सिनेमाघरों के थमे हुए चक्कों में जान डाल दी है। ये फिल्म 9 जनवरी के दिन सिनेमाघर पहुंची थी। तेलुगु भाषा में बनी इस फिल्म ने लॉकडाउन के बाद खुले थियेटर्स में जान फूंक दी। फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े बेहद शानदार हैं। रवि तेजा स्टारर और श्रुति हासन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत करते हुए अब तक 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया हैं जोकि वाकई शानदार हैं।

क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अगर नजर डालें तो इस फिल्म ने पहले दिन (शनिवार) ही बंपर कमाई के साथ शुरुआत की थी।फिल्म के पहले दिन की कमाई कुल 9.5 करोड़ रुपये थी। जबकि दूसरे दिन (रविवार) को फिल्म ने 9 करोड़ रुपये कमाए थे। तीसरे दिन (सोमवार) को भी फिल्म अच्छी कमाई दर्ज कराने में कामयाब रही। वर्किंग डे होने के बावजूद तीसरे दिन फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। इस फिल्म की कमाई के ये आंकड़े रिलीज होने वाली बाकी फिल्मों में भी उत्साह डाल पाएंगे।
फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म जल्दी ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि इस फिल्म को निर्देशक गोपीचंद मालीनानी ने निर्देशित किया था। ये फिल्म एक मास एंटरटेनर है। जिसमें रवि तेजा एक पुलिस अधिकारी के रोल में दिख रहे हैं। जबकि एक्ट्रेस श्रुति हासन उनकी पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में जबरदस्त डॉयलॉग्स और एक्शन सीन्स हैं जो दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने में सफल साबित हो रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म दर्शकों को लंबे वक्त तक एंटरटेन करेगी।

अन्य समाचार