कुली नंबर 1 फिल्म की कमाई कितनी

अभिनेता वरुण धवन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज के साथ वर्ष 2020 का अंत किया। इस फिल्म का प्रीमियर 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ और सारा अली खान ने उनके साथ अभिनय किया। जबकि फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, अभिनेता को इस गोविंदा - करिश्मा कपूर की रीमेक के लिए बड़ी रकम का भुगतान किया गया था।

अंगूरलता के अनुसार, “वरुण धवन का करियर ग्राफ अच्छा रहा है। पिछली कुछ फिल्मों और पाइपलाइन में लाइन-अप की एक सरणी के साथ, वह मांग में है। लेकिन, कुली नंबर 1 से बहुत कुछ अनुमान लगाया गया था। लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों को बंद करने के बाद फिल्म को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक सौदा मिला।इस फिल्म के साथ, अभिनेता की तनख्वाह पहले से कहीं अधिक बढ़ गई। कथित तौर पर अभिनेता को रु। कुली नंबर 1 के लिए 25 करोड़ रुपये। यह अब तक की किसी भी फिल्म के लिए उसका उच्चतम पारिश्रमिक है। "
सूत्र ने आगे कहा, "डेविड धवन, जिन्होंने मूल रूप से 1995 में गोविंदा - करिश्मा कपूर खान अभिनीत थी, ने 15 साल बाद वरुण धवन और सारा अली खान के साथ अपने निर्देशन की रीमेक बनाई। कथित तौर पर उन्हें रु। परियोजना के लिए 15 करोड़ रुपये। ”
 “रोहित धवन, जो कुली नंबर 1 के एसोसिएट डायरेक्टर थे, को रु। 7 करोड़ रुपए। कुल मिलाकर, धवन परिवार ने लगभग रु। इस परियोजना के लिए 50 करोड़ रुपये। ”
 इस बीच, वरुण धवन ने राज मेहता की जुग जुग जीतो का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। वह इस साल के अंत में श्रीराम राघव की एक्किस और अमर कौशिक की बेदिया की शुरुआत करेंगे।

अन्य समाचार