Master Box Office Prediction: विजय की फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज, पहले ही दिन हो जाएगी इतनी कमाई

साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति की फिल्म मास्टर आज रिलीज होने वाली हैं. फैंस में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. इसका नजारा मंगलवार को देखने को मिला जहां महामारी के बीच भी टिकट खरीदने के लिए सिनेमाघरों में लंबी लाइन लगी. ऐसा नजारा हमने इससे पहले रजनीकांत की फिल्म के दौरान देखा है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि विजय थलपति भी रजनीकांत को कांटे की टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

फिल्म देशभर में 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. वहीं देशभर में फिल्म के कई शो अभी से हाउसफुल हो चुके हैं. दरअसल फिल्म को सिनेमाघरों में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ रिलीज किया जा रहा है. इसके बावजूद फिल्म के सारे टिकट बिक चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिल कलेक्शन कितना धांसू होने वाला है.
क्या कहता है बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन
ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो जिस तरह से फिल्म की बुकिंग हुई है, उसके मुताबिक अकेले तमिलनाडु में पहले दिन ही फिल्म 15-20 करोड़ की कमाई कर सकती है. दूसरे राज्यों में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है. हिंदी में ये फिल्म 14 जनवरी यानी कल रिलीज हो रही है. ऐसे में माना जा रहा है पहले दिन फिल्म 2-3 करोड़ का बिजनेस करेगी. निर्माता नॉर्थ बेल्ट में होने वाली इस कमाई को भी अच्छा मान रहे हैं क्योंकि एक्टर विजय थलपति नॉर्थ बेल्ट में इतने फेमस नहीं हैं. हालांकि सिनेमाघरों में एक लंबे अरसे बाद कोई बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है.
इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा विजय सेतुपति, मालविका मोहन्न भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. वहीं, फिल्म का निर्माण एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स द्वारा किया गया है.
इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके कुछ क्लिप ऑनलाइन लीक हो गए हैं. क्लिप्स के लीक होने के बाद फिल्म निर्देशक और निर्माता को नुकसान का डर सताने लगा. ऐसे में अब खुद फिल्म के डायरेक्टर ने यूजर्स से अपील की है कि इसे फिल्म के रिलीज होने तक शेयर न करें. लोकेश कनगराज ने ट्वीट किया है कि 'मास्टर' बनाने में डेढ़ साल का समय लगा है. हम सभी को उम्मीद है कि आपको ये फिल्म थिएटर में पसंद आएगी. लेकिन इसके रिलीज से पहले अगर आपको फिल्म की वीडियो क्लिप मिले तो प्लीज इन्हें शेयर मत कीजिए.

अन्य समाचार