Kaun Banega Crorepati 12 में कंटेस्टेंट अफसीन नाज ने 50 लाख के सवाल पर छोड़ा शो, ये था सवाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-12' (Kaun Banega Crorepati season 12) हर रोज अपने प्रोमो या अपने कंटेस्टेंट को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट अफसीन नाज (Afseen Naaz) के साथ हुई. मंगलवार के एपिसोड में अफसीन नाज को 50 लाख के सवाल का सही जवाब नहीं पता था. वहीं आज के शो शुरुआत में कंटेस्टेंट अफसीन नाज काफी अच्छा खेल रही थीं. अफसीन नाज के बाद एक सही जवाब देती दिखाई दे रही थीं. अमिताभ बच्चन ने 50 लाख सवाल पूछा जिसका सही जवाब उन्हें नहीं पता था.

आपको बता दें, अफसीन नाज बिलासपुर की रहने वाली हैं और पेशे से एक टीचर हैं. केबीसी की कंटेस्टेंट अफसीन नाज 25 लाख रुपये जीतकर घर लौटी हैं. 50 लाख रुपये के सवाल का जवाब नहीं पता था, जिसके बाद उन्होंने खेल को क्विट करने का फैसला लिया. ये था सवाल '1942 में अमेरिकन-ब्रिटिश-डच-ऑस्ट्रेलियन कमांड ऑफ द अलाइड फोर्सेस का कमांडर किसे बनाया गया था?'
अमिताभ बच्चन के 50 लाख के सवाल के ये है ऑप्शन. A. लॉर्ड विलिंग्डन, B. लॉर्ड लिनलिथगो, C. लॉर्ड वेवेल, D. लॉर्ड माउंटबेन. इस सवाल का सही जवाब था लॉर्ड वेवेल जो कंटेस्टेंट अफसीन नाज नहीं दे पाई. शो को दौरान अफसीन नाज ने बताया था कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली है. उनके होने वाले पति भी पेशे से टीचर हैं. शो में अफसीन नाज ने अमिताभ बच्चन के साथ पर्सनल बातें शेयर करती नदर आई थी.

अन्य समाचार