अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा ने अपने सह-अभिनेता टाइगर श्रॉफ द्वारा फ्लो किया: यह वह कहती है

मुंबई: उभरते अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा को एक बार फिर बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का मौका मिला है। दोनों फिर से आगामी गीत 'कैसानोवा' के संगीत वीडियो में दिखाई देंगे। आकांक्षा शर्मा ने कहा है कि टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने से गीत उनके लिए बहुत खास बन गया है।

आकांक्षा इससे पहले म्यूजिक वीडियो 'आई एम ए डिस्को डांसर 2.0' में टाइगर के साथ दिखाई दी थीं। यह 25 मिलियन से अधिक विचारों के साथ एक भगोड़ा हिट निकला। दो नर्तकियों द्वारा कुछ स्टीमी और बोल्ड चाल के बारे में अभी भी कई लोगों द्वारा बात की जाती है।
आकांक्षा के पास टाइगर के साथ एक नया सहयोग करने के लिए बहुत कुछ है। "कैसानोवा 'मेरे दिल के करीब है। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना उन्होंने ट्रेलर को पसंद किया है।
आकांक्षा को आश्चर्यजनक रूप से अपने सह-कलाकार द्वारा नहीं फहराया जाता है। "टाइगर एक अद्भुत व्यक्ति है। यह हमेशा उसके साथ काम करने में खुशी होती है - इस तथ्य को याद नहीं करने के लिए कि वह हमारे पास सबसे अच्छा नर्तक है, "उसने कहा।
वास्तव में यह आसानी से कहा जा सकता है कि टाइगर ऋतिक रोशन के साथ उद्योग के सबसे अच्छे नर्तकियों में से एक है। जिस तरह से दोनों ने फर्श को आग लगा दी युद्ध भारतीय फिल्मों में कई बार नहीं देखा गया है।
म्यूजिक वीडियो 13 जनवरी को रिलीज हुआ।

अन्य समाचार