आतंकी हमले में मारी गई थी इस बॉलीवुड अभिनेता की बहन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

हमारे देश में कई बार देश के दुश्मनों द्वारा आतंकी हमले को अंजाम दिया गया है. इन आतंकी हमलों के दौरान अब तक हजारों बेगुनाह लोगों की जानें जा चुकी हैं. इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के एक अभिनेता की बहन के बारे में बता रहे हैं जो एक आतंकी हमले में मारी गई थी.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई फिल्मों में नजर आ चुके हैंडसम अभिनेता आशीष चौधरी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 26 नवंबर साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के दौरान अभिनेता आशीष चौधरी की बहन मोनिका छाबड़िया की मौत हो गई थी. आपको बताना चाहेंगे कि इस आतंकी हमले के दौरान ना सिर्फ आशीष चौधरी की बहन मोनिका छाबड़िया की मौत हुई बल्कि उनके पति अजीत छाबड़िया की भी मौत हो गई थी.
कुछ समय पहले ही आशीष चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपनी बहन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें किया है. आशीष चौधरी की बहन मोनिका छाबड़िया के दो बच्चे हैं. बहन के मौत के बाद आशीष चौधरी ने अपनी बहन के बच्चों की जिम्मेदारी ली है और वह बड़ी शिद्दत से अपनी बहन के बच्चों की परवरिश कर रहे हैं.
आशीष चौधरी ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिनमें धमाल, डबल धमाल, स्पीड, फाइट क्लब, कयामत और भूतनाथ जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. फिलहाल आशीष चौधरी का अभिनय करियर बॉलीवुड में कुछ खास तो नहीं चल रहा है लेकिन उन्हें समय-समय पर फिल्मों में देखा जाता है.
The post आतंकी हमले में मारी गई थी इस बॉलीवुड अभिनेता की बहन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप appeared first on Namo Namo.

अन्य समाचार