Salman Khan के डर के मारे Kapil Sharma की नहीं निकली Katrina Kaif के आगे आवाज, सलमान से डरते हैं कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी कॉमेडी और अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. कपिल शर्मा को कई टीवी शो और अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करते हुए देखा गया है. हाल ही में इटंरनेट पर सामने आया कपिल का एक वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें वो सलमान खान (salman khan) से डरते-डरते कैटरीना कैफ से मज़ाक करते दिखाई दे रहे हैं. कपिल स्टेज पर ये भी कहते हुए दिखाई दिए कि सलमान खान के खड़े रहने के चक्कर में वो कुछ कह नहीं पा रहे हैं क्योंकि उनको सलमान खान से रोज मिलना रहता है.

वहीं, वीडियो में कपिल शर्मा के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आ रहे हैं. वीडियों में कपिल कहते हैं कि कैटरीना आप बहुत ही प्यारी लग रही हैं. जिसके जवाब में कैटरीना उनका धन्यवाद करती हैं और कपिल कहते हैं कि मैं और भी आपकी तारीफ में बहुत कुछ कहना चाहता हूं, लेकिन मैं बोल नहीं पा रहा हूं क्योंकि बीच में सलमान खान खड़े हैं. जिसपर कैटरीना बोलतीं हैं कि कपिल आप टेंशन मत लो आप बोल सकते हैं. कपिल कहते हैं कि अभी तो मैं आपके सहारे बोल दूंगा, लेकिन मुझे तो सलमान खान से रोज मिलना होता है. जिसके बाद सलमान खान, कैटरीना कैफ और खुद कपिल शर्मा हंसते दिखाई देते हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट करते नजर आते हैं. वहीं सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ में दिशा पाटनी के साथ दिखाई देंगे. आपको बता दें, सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अन्य समाचार