इतना भी क्या गुस्सा यह कर डाला

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. जब से सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक विश्वस्तरीय फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है, महाराष्ट्र में इस मुद्दे को लेकर सियासत तेज हो गई है. यूपी सरकार के इस प्रोजेक्ट को महाराष्ट्र में बैठी उद्धव सरकार एक सीधी चुनौती के रूप में देख रही है. इसी वजह से सीएम उद्धव ठाकरे की तरफ से लगातार बयानबाजी की जा रही है. अब यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने इस विवाद पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि किसी का कोई भी हक नहीं छीना जा रहा है. उन्होंने बताया है- हम किसी का कुछ भी नहीं छीनने जा रहे हैं.

मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में तो पहले से ही फिल्म सिटी है. अब हम यूपी में एक बनाने जा रहे हैं. फिल्म सिटी को किसी एक जगह तक सीमित नहीं किया जा सकता है।
अजय देवगन-गोविंदा करेंगे सीएम योगी से मुलाकात
वहीं यूपी फिल्म सिटी को लेकर हो रही मीटिंग में बॉलीवुड की उदासीनता पर भी राजू श्रीवास्तव ने अपने विचार रखे हैं. उनकी नजरों में हर बड़े सितारे से इस सिलसिले बातचीत की जा रही है. सभी को इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बताया जा रहा है. उनके मुताबिक अक्षय कुमार के बाद अजय देवगन और गोविंदा भी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने जा रहे हैं. वे भी फिल्म सिटी को लेकर योगी से बातचीत कर सकते हैं. इस बारे में राजू कहते हैं- ये मिशन अभी खत्म नहीं हुआ है. अभी तो और भी कई मीटिंग होनी हैं. लखनऊ में भी मीटिंग होंगी. बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स संग हम संपर्क में हैं. अक्षय तो मिल ही चुके हैं, अब गोविंदा और अजय देवगन भी मिलने जा रहे हैं।
फिल्म सिटी पर सीएम योगी
वैसे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर खासा उत्साहित हैं. वे इस समय मुंबई दौरे पर हैं और कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. फिल्म सिटी को लेकर सीएम ने कहा है- हम प्रस्तावित फिल्म सिटी के लिए एनसीआर में करीब 1000 एकड़ भूमि में खरीदने की योजना बना रहे हैं, जो जेवर एयरपोर्ट से केवल 6 किलोमीटर की दूरी पर है. इस जगह पर भारत और विदेशों के शहरों से सबसे अच्छी कनेक्टिविटी होगी. सीएम उद्धव ठाकरे के आरोपों पर भी योगी ने साफ कर दिया है कि वे किसी का हक छीनने नहीं आए हैं, बल्कि यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी अपना काम करती रहेगी, बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाएगी।
फॉलो जरूर करें

अन्य समाचार