फिर आई वरुण-सारा की शादी की तारीख, फैंस ने कहा- 'बस अब कर लो शादी'

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार उनकी शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. अब एक बार फिर उनकी शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल इसी महीने यानी जनवरी में शादी करने वाले हैं. खबर है कि दोनों अलीबाग में शादी करेंगे जिसमें डेविड धवन एक बड़ी पार्टी का आयोजन करेंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन हाल ही में 5 स्टार होटल बुक करने के लिए अलीबाग गए थे. बताया जा रहा है कि शादी धूमधाम से होगी लेकिन कोरोना के चलते अलीबाग में केवल कुछ ही मेहमानों को बुलाया जाएगा. इस खबर के सामने आने के बाद अब कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. फैंस कह रहे हैं कि बस अब आप लोग शादी कर लो.
ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब हाल ही में वरुण से पूछा गया कि वह नताशा से शादी कब कर रहे हैं. इस पर वरुण ने कहा, पिछले 2 सालों से सभी ये सवाल पूछ रहे हैं. अभी सिचुएशन्स ठीक नहीं है. अगर सिचुएशन बेहतर होती है तो शायद इस साल. मैं प्लान कर रहा हूं कि जल्द से जल्द शादी कर लूं, लेकिन अभी इस बारे में ज्यादा डिस्कस करने की जरूरत नहीं है.
बता दें, इससे पहले पिछले साल भी वरुण धवन और नताशा की शादी की खबरें सामने आई थीं. बताया जा रहा था कि शादी का वेन्यू तक बुक कर दिया गया था लेकिन फिर कोरोना के चलते शादी नहीं हो पाई. ऐसे में अब एक बार फिर इस तरह की खबरें आ रही हैं. ऐसे में देखना होगा कि इस बार वाकई शादी होती है या नहीं.

अन्य समाचार