दिसंबर की ये 2 फिल्में क्या बदल पाएंगी 2019 का सबसे बड़ा इतिहास? अपनी राय दें

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर 2019 की एकमात्र ऐसी फिल्म है, जो अपने घरेलू ऑफिस पर 300 करोड़ी बन पाई है। ये 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। वैसे यहीं उम्मीद हाउसफुल 4 फिल्म से भी लगाई गई थी, जो 300 करोड़ की कमाई करने में असफल रही। ऐसे में अब यहीं उम्मीद दिसंबर में रिलीज होने वाली आखिरी 2 फिल्मों से लगाई जा रही है। वैसे हम बात कर रहे है सलमान खान की दबंग 3 और अक्षय कुमार की गुड न्यूज की। ये दोनों फिल्में ऑफिस पर 2019 का इतिहास बदल सकती है।

दबंग 3
सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है, जबकि फिल्म रिलीज से पहले खूब चर्चा में भी है। वहीं फिल्म 4 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो रही है, वैसे वॉर 3 भाषा में रिलीज हुई थी। सलमान खान की दबंग 3 विलेन सुदीप की वजह से साउथ में जोरदार कमाई कर सकती है, लोगों को फिल्म के ट्रेलर की तरह गाने भी खूब पसंद आ रहा है। वहीं लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है, ऐसे में सलमान खान की ये फिल्म 300 करोड़ी बन सकती है।
गुड न्यूज
अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, ये फिल्म तभी से चर्चा में है। जबकि फिल्म के ट्रेलर को दबंग 3 के ट्रेलर से भी अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी लंबे समय बाद नजर आने वाली है, वैसे देखा जाए तो अक्षय कुमार की पिछली 2 फिल्में मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने ऑफिस पर 200 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया है। ऐसे में उनकी गुड न्यूज ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है। यानि ये 2019 की दूसरी या तीसरी 300 करोड़ी फिल्म बन सकती है।
लोगों में दबंग 3 और गुड न्यूज दोनों के लिए जबरदस्त की उत्सुकता देखने को मिल रही है, ऐसे में इतना तो कहा जा सकता है कि ये दोनों ही फिल्म ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। वैसे इन दोनों फिल्मों को लेकर आपका क्या कहना है, के जरिए अपनी राय दें।

अन्य समाचार