शुरू मे लोग मज़ाक बनाते थे साउथ के इन 3 सुपरस्टार्स का, आज करते है करोड़ो दिलो पर राज

दोस्तों एक टाइम था जब कोई ज्यादा तर साउथ की फिल्मे नहीं देखता था. किसी को ज्यादा तर फिल्मे पसंद नहीं आती थी लेकिन अब लोग बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मो को देखना पसंद करते है. लेकिन दोस्तों एक टाइम था जब इन्ही सुपरस्टार का लोग मज़ाक बनाते थे.

1.अल्लू अर्जुन
दोस्तों अल्लू अर्जुन की फिल्मो की आज पूरी दुनिया दीवानी है. दोस्तों उन्होंने साउथ मे एक से बढ़ कर एक दमदार एक्शन और रोमांटिक फिल्मे की है. आज अल्लू अर्जुन का नाम साऊथ के सबसे स्टाइलिश सुपरस्टार की लिस्ट मे शामिल है.लेकिन दोस्तों एक टाइम था जब अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की थी तब वो देखने मे हैंडसम नही थे. तब सभी उनका मज़ा बनाते थे.
2.धनुष
साउथ फिल्मो के सुपरस्टार धनुष ने साउथ मे बहुत सी दमदार एक्शन फिल्मे की है. दोस्तों उनके डायलॉग का पूरा भारत दीवाना है. दोस्तों उन्होंने अपने करियर को बनाने मे बहुत मेहनत की है. दोस्तों जब उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की थी तब उन्हें देख सभी हँसते थे. दोस्तों इतना नहीं उन्हें देख सभी बोलते थे की ये किसी भी एंगल से हीरो नहीं लगता है लेकिन आज धनुष भारत के सबसे फेमस एक्टर मे से एक है. दोस्तों उन्होंने बॉलीवुड मे भी कई फिल्मे की है.
3.प्रभास
साउथ के डार्लिंग और रेबेल सुपरस्टार प्रभास को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है. आज उनका स्टारडम किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. दोस्तों उन्होंने साउथ फिल्मो को एक अलग लेवल पर ला कर रख दिया है. दोस्तों आज जिस प्रभास को पूरी दुनिया प्यार करती है. एक टाइम था जब इसी प्रभास को देख के सब हसंते थे. लोग उनका मज़ाक बनाते थे. दोस्तों शुरुवात मे प्रभास कुछ खास नहीं दीखते थे

अन्य समाचार