Sushant Singh Rajput का लिखा हैंड नोट आया सामने, बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने किया शेयर

सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति (Photo Credits: Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहें. उन्हें दुनिया को अलविदा कहे हुए 7 महीने पूरे होने जा रहे हैं. 14 जून को उनकी लाश पुलिस को उनके घर में मिली थी. जिसके बाद से देश की 3 बड़ी एजेंसीयां इस मौत की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है. ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया है. इस नोट को सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था. जिसे अब उनकी बहन ने शेयर किया है. इस नोट में सुशांत जिंदगी को लेकर अपने मायने बता रहे हैं.
इस नोट को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कृति ने लिखा कि इस नोट को मेरे भाई ने लिखा था. इसमें लिखे विचार बताते हैं कि वो कितने गहरे हैं. इस नोट में सुशांत लिखते है कि मैंने 30 साल जिंदगी के बिता दिए. ये 30 साल कुछ बनने की चाह में, कुछ चीजों में अच्छा बनना चाहता था. टेनिस और स्कूल में ग्रेड्स अच्छे करना चाहता था. मैं खुश नहीं हूं. मैं जैसा हूं शायद अच्छा बन पाऊं. लेकिन अब मैं समझ गया हूं मैंने पूरे खेल को गलत समझा. क्योंकि मुझे खुद को ढूढना था और जानना था कि मैंने किस चीज में अच्छा हूं.


जाहिर है सुशांत का लिखा ये नोट उनके मन के गहरे विचार को दर्शाता है. दरअसल सुशांत को लिखने को काफी शौक था. उनका ये शौक कई बार देखने को मिलता रहा है.

अन्य समाचार