9 साल मे 15 फिल्में करके बनी है 75 करोड़ की मालकिन, मुंबई मे है 3 घर, लगती है अप्सरा जैसी

जैसा की आप जानते है बॉलीवुड कलाकार फिल्मों मे काम करने की मोटी रकम निर्माताओं से चार्ज करते है। अब बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कमाई के मामले मे किसी से पीछे नही है वह भी फिल्मों और विज्ञापन करने के लिए करोड़ों रुपये वसूलती है।

आज हम बात करने वाले है खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जिन्होंने 9 साल पहले साल 2010 मे आई फिल्म 'तीन पत्ती' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन इस फिल्म के बाद श्रद्धा को कुछ खास पहचान नही मिली। 2013 मे जब श्रद्धा ने फिल्म 'आशिकी 2' मे अभिनय किया उसके बाद उनको बॉलीवुड मे नई पहचान मिली।
इसके बाद श्रद्धा कपूर कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती गई और उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नही देखा। 9 साल के करियर मे श्रद्धा ने 15 फिल्मों मे काम किया है और वह 75 करोड़ की मालकिन बन चुकी है। श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है। मगर श्रद्धा ने दौलत शोहरत सब खुद की मेहनत के दम पर पाया है।
कुछ वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा के पास 75 करोड़ की संपत्ति है। उनके पास 3 लग्जरी कारे और मुंबई मे 3 घर है एक घर जुहू मे दूसरा घर सब-अर्बन और तीसरा घर लोनावला मे है जिनकी कीमत करोड़ों मे है। बता दे की श्रद्धा ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से करोड़ों लोगों को दीवाना बना रखा है। हाल ही मे वह एक स्टूडियो के बाहर नजर आई इस दौरान वह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थी।

अन्य समाचार