गौहर खान एक क्यूट मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री को देखकर हो जायेगे दोवनें

इस लेख में हम एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व गौहर खान के बारे में जानने जा रहे हैं। गौहर खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। वह हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्यारी, अच्छी दिखने वाली और भव्य अभिनेत्री हैं। मॉडलिंग के बाद, उन्होंने यशराज फिल्म्स के रॉकेट सिंह के साथ अभिनय की शुरुआत की और बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे इशकजादे

बुखार, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बेगम जान और अधिक में काम किया। गौहर खान बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल में एक अभिनेत्री हैं। वें भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न ४ के विजेता। गौहर 'इश्कजादे' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया 'सहित कई और फिल्मों में भी दिखाई दीं। ।
वह सबसे प्रतिभाशाली और कड़ी मेहनत करने वाली अभिनेत्री हैं, उन्होंने कई भारतीय एल्बम, वीडियो गीत, टीवी शो, विज्ञापनों में भी काम किया और प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लिया और वर्ष 2013 में शो की विजेता बनीं, 2009 में भी वह डांस सेलेब्रिटी शो में पहली रनर अप बनीं।
खान ने मनीष मल्होत्रा, रितु कुमार, पायल जैन और नीता लुल्ला के लिए मॉडलिंग की है। उसने कई टीवी विज्ञापनों जैसे फोर्ड इकोन, बजाज ऑटो, ओपल कार और तनिष्क ज्वेलरी में भी काम किया है। 2002 में, 18 वर्ष की आयु में, उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया, जहाँ वह चौथे स्थान पर रहीं और मिस टैलेंटेड का खिताब जीता। उस वर्ष के अंत में, उसने मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया।
उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते हैं, वह 23 अगस्त 1983 को प्यून महाराष्ट्र में एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुई थीं और उन्होंने माउंट कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल पुणे से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की, 2003 में उन्होंने निर्देशक साजिद खान के साथ सगाई कर ली लेकिन उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला। उसके बाद वह बिग बॉस के अपने साथी प्रतियोगी कुशाल टंडन के साथ रिश्ते में आई। उनके माता-पिता रजिया जफर खान हैं, वह अपनी पांच बहनों में सबसे छोटी हैं, आखिरकार हम सभी उनसे प्यार करते हैं और उनके सपनों को पूरा करने के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं

अन्य समाचार