बॉलीवुड में हो गए फ्लॉप तो इन सितारों ने शुरू कर दिया दूसरा काम, कोई बन गया राइटर तो कोई चला रहा है कैफे

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने पहले तो एक्टिंग में ही हाथ आजमाया. लेकिन जब फिल्मी दुनिया में उनका करियर नहीं चला तो उन्होंने कोई दूसरा काम शुरू कर दिया. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जो फिल्मी दुनिया में फ्लॉप होने के बाद दूसरा बिजनेस कर रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी है. ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में कुछ फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसी वजह से ट्विंकल खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और वह राइटर बन गई. उनकी अब तक कई किताबें भी आ चुकी है.
आदित्य नारायण
आदित्य नारायण ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म ही बुरी तरह से फ्लॉप रही, जिसके बाद वह अब रियलिटी शो होस्ट करते हुए नजर आते हैं.
हरमन बवेजा
हरमन बावेजा ने भी कई फिल्में की. लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप रहीं. आखिरी बार वह 2014 में फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे. वह अपना खुद का बिजनेस कर रहे हैं.
प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा एक समय बहुत पॉपुलर थीं. लेकिन जब उनका फिल्मी करियर खत्म हो गया तो उन्होंने अपना बिजनेस शुरू कर दिया है. वह आईपीएल में पंजाब क्रिकेट टीम की मालकिन भी है. उनका PZNZ Media नाम का प्रोडक्शन हाउस भी है.
डीनो मोरिया
डीनो मोरिया को एक्टिंग करियर में ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसी वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. अब वह मुंबई में मशहूर कैफे की चेन चला रहे हैं.

अन्य समाचार