इन पांच 5 एक्ट्रेसेस को शादी के बाद झेलनी पड़ी मुश्किलें, नंबर 1 की दूसरी शादी भी रहा विफल

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की 5 लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में जिसके लिए शादी का अनुभव बहुत बुरा रहा हैं। इन एक्ट्रेसेस की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर जितनी सुर्खियां बटोरी थीं, उतनी ही इनके शादी टूटने की खबरें भी सुर्खियों में बनी रही थी। इनमें से एक ने तो पहली शादी टूटने के बाद दूसरी बार शादी रचाई लेकिन दूसरी शादी भी विफल रहा हैं। आइए जानें इन एक्ट्रेसेस के बारे में विस्तार से...

5.रश्मि देसाई
'उतरन' सीरियल में तपस्या के किरदार से घर-घर मशहूर हुईं रश्मी देसाई (Rashami Desai) ने साल 2012 में अभिनेता नंदीश संधू के साथ शादी की थी। इसके बाद उन्होंने नंदीश संधू से साल 2015 में तलाक ले लिया था। रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने टीवी धारावाहिक 'उतरन' में साथ काम किया था। शो में इन दोनों के अभिनय को काफी पसंद किया गया था। इतना ही नहीं इन दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी भाग लिया था।
4.जेनिफर विंगेट
छोटे पर्दे की मशहूर और बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से दो साल साथ रहने के बाद तलाक ले लिया था। दोनों ने 2012 में शादी की थी। वैसे असल जिंदगी में शादी जेनिफर के लिए घाटे का सौदा ही रही थी। जहां एक तरफ करण सिंह ग्रोवर ने तलाक के दो सालों के अंदर ही बिपाशा बासु से तीसरी शादी कर ली थी, वहीं जेनिफर आज भी सिंगल हैं।
3.दलजीत कौर
घरेलू हिंसा के चलते दलजीत कौर ने भी एक्टर शालीन भनोट से तलाक ले लिया था। दलजीत कौर और शालीन भनोट का ऑफिशियली डायवोर्स 2015 में हुआ था। दलजीत ने तलाक का कारण डोमेस्टिक वॉयलेंस (घरेलू हिंसा), दहेज प्रताड़ना और हेरेसमेंट बताया था।
2.जूही परमार
कुमकुम सीरियल से घर घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस जूही परमार ने एक्टर सचिन श्रॉफ से साल 2009 में शादी की थी। साल 2012 में जूही बिग बॉस की विनर बनीं और इसके बाद उन्होंने एक बेटी समायरा को जन्म दिया। इसके बाद जूही और सचिन के रिश्तों में दरार आ गई और साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया।
1.श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से साल 1998 में शादी की थी। श्वेता के अनुसार उनके पहले पति राजा चौधरी ने कई बार उनपर हाथ उठाया। इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की लेकिन ये शादी भी खतरे में है। श्वेता ने सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' से टीवी पर कमबैक किया है। दूसरी शादी और फिर बेटे के जन्म की वजह से वो लंबे वक्त से वो टीवी से दूर थीं।
दोस्तों आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? मुझे कॉमेंट कर जरूर बताएं और साथ ही इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें। धन्यवाद।

अन्य समाचार