करीना कपूर की इस साधारण सी दिख रही ईयरिंग की कीमत जानकर फैन्स के होश उड़ जायेंगे!

आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की, जो इन दिनों ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाली डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं। वहीं जल्द ही करीना कपूर खान और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। बता दें कि फिल्मों के अलावा करीना कपूर खान अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दें कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशन डीवा है। हर बार अपने लुक और फैशन सेंस से वो एक नया ट्रेंड सेट करती है। अपनी महंगी पसंद के लिए मशहूर करीना कपूर के ब्रांड्स और एक्सेसरीज सभी बेहद खास होते हैं। जिनके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकते हैं। कुछ दिनों पहले अपने नेकलेस को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं करीना एक फिर सबकी जुबान पर हैं।
इस बार उनके लेटेस्ट फोटोशूट में पहना गया ईयररिंग चर्चाओं का विषय है। ब्लू कलर की नी लेंथ ड्रेस में बीड्स और सेकुइन्स लगे हुए थे। इस ड्रेस में करीना बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। लेकिन करीना कपूर की ड्रेस से भी ज्यादा महंगी उनकी ईयररिंग्स है जिसकी चर्चा हो रही है।
करीना की इस ड्रेस को लंदन के फैशन डिजाइनर Halpern ने डिजाइन की है जिसकी कीमत करीब एक लाख तीस हजार रूपये है। लेकिन सबका ध्यान इस ड्रेस से ज्यादा जिस चीज पर है वो ईयररिंग्स है। बता दें कि साधारण सी राउंड ईयररिंग नजर आ रही इस ज्वैलरी की कीमत आपके आश्चर्य में डाल देगी। मशहूर इटैलियन लग्जरी फैशन ब्रांड BVLGARI की 18 कैरेट रोज गोल्ड की ये ईयररिंग करीब 2 लाख 18 हजार रुपये की है।

अन्य समाचार