पहली बार ये अभिनेता दिखें अपनी पत्नी और बेटी संग, पत्नी दिखती है अप्सरा जैसी!

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय और सुपरहिट टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दें से घर-घर में मशहूर हुए छोटे पर्दे के सुपरस्टार अभिनेता बरूण सोबती की, जो हाल ही में 28 जून को नन्ही बेटी के पिता बने है। आज सुबह अभिनेता बरूण सोबती को पत्नी पश्मीन मनचंदा और बेटी सिफत के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर पहली बार साथ में स्पॉट किया गया है। इस दौरान पत्नी पश्मीन नन्ही बेटी को गोद में ली हुई नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो बरुण ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। वहीं पश्मीन व्हाइट कुर्ती और जैंगिंग में खूबसूरत दिखीं। सिफत की बात करें तो वह येलो आउटफिट में दिखीं। तस्वीरों में बरुण की लाडली मां की गोद में मस्ती करती दिख रही हैं। इस दौरान बरुण लगेज उठाए दिख रहे हैं। फैमिली संग बरुण की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
पर्सनल लाइफ की बात करें तो बरुनउन स्टार्स में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट में दूर ही रखते हैं। बरुण और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। टीवी सीरियल के अलावा बरुण कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बरुण और पश्मीन की लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी।
काम की बात करें तो बरुण ने साल 2009 में 'श्रद्धा' सीरियल में टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आए। हालांकि, बरुन को फेम सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिला था। इस सीरियल में उन्होंने बिजनेसमैन अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था। टीवी के अलावा बरुण फिल्में भी कर चुके हैं। बरुन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी।

अन्य समाचार