Bigg Boss 14 Preview: कैप्टेंसी टास्क में भिड़ेगी राखी और अभिनव की टीम, घर से बाहर होंगे विकास गुप्ता

बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में घर के अगले कप्तान के चुनाव के लिए राखी सावंत और अभिनव शुक्ला की टीम के बीच टकराव होगा. इस टकराव के दौरान विकास गुप्ता को चोट लगती है और दर्द होता है. इसके बाद वह मेडिकल वजह से घर से बाहर जाते हैं.

बिग बॉस 14 के फैमिली स्पेशल वीक के दौरान राखी सावंत घर की कप्तान बनी. इसके बाद वीकेंड का वार में जैस्मीन भसीन को कम वोट की वजह से बाहर हो गई. ये वीक काफी इमोशनल और घर वालों के बीच विवादों से भरा रहा. अब अगला हफ्ता शुरू हो गया है. अब अगले हफ्ते की कप्तानी के लिए टास्क होने वाला है. घरवालों की टीम अभिनव शुक्ला और वर्तमान कप्तान राखी सावंत के बीच में बंट जाती है.
जब दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे होते हैं, तब राखी रुबीना दिलाइक के सामने अभिनव के साथ फ्लर्ट करने से नहीं चूकीं. घर के नए कैप्टेंसी टास्क का नाम 'मेरे सामने वाले छज्जे पे' दिया गया है. इस टास्क के दौरान अभिनव और राखी की टीम के बीच गहरा विवाद होगा. अभिनव की टीम में रुबीना निक्की तम्बोली और विकास गुप्ता होंगे.
राखी और अभिनव की टीम के बीच टकराव
राखी की टीम को अभिनव की टीम के सदस्यों की एक तस्वीर पर खींचनी होगी और अभिनव की टीम अपना बचाव करेगी. टास्के के दौरान एजाज हाइपर हो जाते हैं, वह बल प्रयोग करके भी अपना काम करने की कोशिश करेंगे. अभिनव की टीम के सदस्य राखी का कैमरा चुराकर घर के अंदर कहीं छिपा देंगे. कैमरे को खोजने की कोशिश में, एजाज ने चेतावनी दी कि वह परेशानी खड़ी करेंगे और कैमरे की तलाश शुरू कर देता है.
विकास गुप्ता होंगे बाहर
टास्क के दौरान घरवाले शारीरिक बल का प्रयोग करेंगे, जबकि दूसरी तरफ विकास तेज दर्द होने की शिकायत करेंगे. घरवालों को लगेगा कि विकास किसी ट्रिक्स का सहारा ले रहे हैं. लेकिन जब बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग रूम में इकट्ठा होने के लिए कहेंगे, तो लोग जानकर हैरान हो जाएंगे किक विकास सच में तेज दर्द से पीड़ित है. इसके बाद विकास मेडिकल कारणों से बिद बॉस 14 का घर छोड़ देते हैं.

Birthday Special: 38 साल के हुए इमरान खान, फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ में कर रहे हैं स्ट्रगल
अवैध निर्माण केस: बॉम्बे हाईकोर्ट में सोनू सूद के मामले पर सुनवाई आज

अन्य समाचार