बॉलीवुड में 31 साल पूरा करने पर सुपरस्टार ने अनदेखी तस्वीर शेयर कर फैन्स को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की, जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू 26 अगस्त 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से किए थे। इस फिल्म में इन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाया था। इसके ठीक एक साल बाद 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया में लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म उस समय का ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुआ था। बता दें कि अबतक 13 से भी ज्यादा फिल्में सलमान खान के नाम हैं जिसने 100 से भी अधिक की कमाई की थी। इन दिनों सलमान के हर फिल्में सुपरहिट रहती हैं जिसमें सुल्तान,भारत, किक, दबंग सीरीज, तेरे नाम जैसे अनेक फिल्में शामिल हैं।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे होने पर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बेहद खास पोस्ट साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर अपने बचपन की तस्वीर साझा करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे होने पर खुशी जाहिर की और शुक्रिया अदा किया।
सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा- फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे होने पर सभी फैंस और मेरे इस खास सफर का हिस्सा बनने वालों का बहुत शुक्रिया, जिनकी वजह से ये शानदार सफर मुमकिन हो सका। सलमान खान के इस ट्वीट पर उनके फैंस के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' के बाद सलमान खान बतौर मुख्य हीरो सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में नजर आए थे। बता दें कि इन दिनों सलमान खान दबंग 3 के शूटिंग में बिजी हैं।

अन्य समाचार