Happy B'Day: इमरान खान प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा स्ट्रगल पर्सनल लाइफ में कर रहे हैं, अब छोड़ रहे हैं फिल्मी गलियारा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इमरान का जन्म 13 जनवरी 1983 को अमेरिका के विस्कॉन्सिन में हुआ। इसी वजह से उन्हें अमेरिका की नागरिकता मिली हुई हैं।

इमरान खान ने फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया है। उनकी कुछ ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाईं हैं, लेकिन इमरान नाम शानदार फिल्मी कलाकारों में गिना जाता है।
इमरान ने अपने अभिनय की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी। उन्होंने आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक और डो जीता वही सिकंदर में काम करके अपना फिल्मी करियर शुरू किया।
इसके बाद इमरान खान ने मुख्य भूमिका में अभिनय करने का सोचा। साल 2008 में जानें तू या जाने न फिल्म से इमरान मुख्य भूमिका में नजर आए। इसके बाद उन्होंने किडनैप (2008) डेली बैली(2011) मेरे ब्रदर की दुल्हन(2011) और गोरी तेरे प्यार में (2013) सहित कई फिल्मों में काम किया।
फिलहाल तो एक्टर लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं उनके दोस्त अक्षय ओबेरॉय की माने तो इमरान अभिनय से दूर जाना चाहते हैं। उन्होंने अब निर्देशन करने का फैसला किया है। हालांकि वे अब कब वापसी करेंगे इस बात को अभी कहा नहीं जा सकता। अभिनेता की आखिरी फिल्म की बात करें तो वे कट्टी बट्टी (2015) में नजर आए थे। उनके साथ इस फिल्म में कंगना रनौत थीं।
एक्टर की लाइफ की बात करें तो जितना स्ट्रगल उन्हें प्रोफेशनल लाइफ में करना पड़ा उतना ही स्ट्रगल उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में भी करना पड़ा। उनका पत्नी अवंतिका के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं। वे उनसे तलाक लेने के बार में कई सालों से सोच रहे हैं। फिलहाल तो दोनों साथ में रह रहे हैं। वे अपनी पत्नी के साथ भारत में सेट होना चाहते हैं, लेकिन अमेरिकी नागरिका की वजह से वे ऐसा कर नहीं सके।

अन्य समाचार