लारा दत्ता की नन्ही बेटी है बहुत क्यूट, कैमरे को देखते ही ऐसे बनाए मुंह, दिखती है परी जैसी

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री लारा दत्ता की, जिन्होंने अपनी शानदार अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड में इनकी डेब्यू फिल्म अंदाज साल 2003 में आई थी, जो सुपरहिट साबित हुआ था। इस फिल्म में इनके अपोजिट सुपरस्टार अक्षय कुमार नज़र आए थे। बता दें कि इस फिल्म के बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक बाद एक कई हिट फिल्मों में काम की, जिसमें आन, काल, नो एंट्री, पार्टनर, हाऊसफुल जैसे फिल्में शामिल हैं। बता दें कि इन्होंने अब तक कुल 36 फिल्मों में अपनी शानदार अभिनय का जौहर दिखा चुकी है।

बता दें कि साल 2011 में स्टार टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी करने के बाद फिल्में करना कम कर दी थी। शादी के बाद इन्हे फितूर, सिंह इस ब्लिंग, अजहर जैसे कुछ फिल्मों में एक सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं। बता बता दें कि 20 जनवरी 2012 को लारा दत्ता ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दी, जिसका नाम सायरा भूपति है। बता दें कि लारा दत्ता अक्सर अपनी नन्ही परी सायरा भूपति संग मीडिया द्वारा स्पॉट किया जाता रहा है। मां और बेटी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होता है। बता दें कि फैन्स को इनका और इनकी नन्ही परी का तस्वीरें बहुत पसंद आता है।
बता दें कि अभिनेत्री लारा दत्ता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में लारा दत्ता और उनकी प्यारी सी लाडली बेटी सायरा भूपति बड़े एयरपोर्ट पर नजर आई। एयरपोर्ट पर लारा दत्ता भूपति अकेले नहीं बल्कि अपनी बेटी के साथ दिखी। लारा ने अपनी बेटी का हाथ बड़े प्यार से थाम रखा था। बेटी सायरा ने एक हाथ से अपना खिलौना पकड़ रखा था। एयरपोर्ट पर इस मां बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसे आप भी साफ तौर पर देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर लोग भी इस मां-बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग को खूब पसंद कर रहे हैं।
लारा दत्ता की बेटी सायरा कैमरे को देखकर क्यूट फेस बनाती हुई भी नजर आई। ऐसा करती हुई वह बेहद प्यारी लग रही थी। सायरा देखने में वाकई बहुत क्यूट है। क्यूटनेस के मामले में वह बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार किड तैमूर अली खान को कड़ी टक्कर देती हैं। सायरा की उम्र 7 वर्ष है।

अन्य समाचार