Taapsee पन्नू इस सब्जी के लिए उसकी नफरत कबूल करता है। अनुमान लगाओ कि यह क्या है?

तासपे पन्नू एक ऐसा व्यक्तित्व है जो अपने मन की बात कहने से नहीं कतराता है। वह कहती हैं कि यह पसंद है, बोल्ड और निडर, यही वजह है कि अभिनेता के सोशल मीडिया पर 18.3 मिलियन मजबूत प्रशंसक हैं। वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए प्रशिक्षण और शूटिंग कर रही हैं, जो कि गुजरात के कच्छ के एक गांव के एक एथलीट के जीवन पर आधारित एक खेल नाटक है। भूमिका के लिए तापसी पन्नू के सख्त आहार में बहुत सारे स्वस्थ भोजन शामिल हैं, जिन्हें वह नियमित रूप से स्निपेट साझा करती रहती हैं। हालांकि, वह अभी भी एक विशेष स्वस्थ सब्जी से नफरत करती है। देखिए उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी:

Taapsee पन्नू ने एक मेम खुद को साझा किया।
तापसे पन्नू ने इंस्टाग्राम पर एक मेम साझा की, जिसमें उनके भागने की एक तस्वीर दिखाई गई, जब यह पता चला कि 'टिंडे' या सेब लौकी रात के खाने के लिए बनाई गई सब्जी थी। अभिनेता ने स्वीकार किया कि मेमे वास्तव में सच था, क्योंकि उसने तिरस्कार किया था गर्मियों की सब्जी। "आप लोगों को कैसे पता चला !!!!! मैं खूनी टिंडे से नफरत करता हूं," वह कैप्शन में हंसी। वह कितना भरोसेमंद है, है ना?
हालांकि तपसे पन्नू टिंडे पसंद नहीं है, वह निश्चित रूप से यह स्वस्थ खाने के लिए एक बिंदु बनाता है। अभिनेता ने 'रश्मि रॉकेट' के सेट पर एक स्वादिष्ट शाकाहारी तिरुमिसु को खाया। क्लासिक इतालवी मिठाई में चॉकलेट के टुकड़े के साथ मलाईदार अच्छाई की परतें शामिल थीं और कॉफी पाउडर के साथ बूंदा बांदी थी। "मेरी खुशी आज स्वस्थ भोजन विशेषज्ञ @guia_makestories द्वारा," उसने कैप्शन में लिखा। उसकी कहानी पर एक नजर:
कुदोस को तपसे पन्नू उसके आहार में स्वास्थ्य और स्वाद दोनों को संतुलित करने के लिए! हम उसकी भोजन डायरी से कई और स्निपेट देखने की उम्मीद करते हैं।

अन्य समाचार