आयशा जुल्का ने बिकिनी सीन के चलते छोड़ दी थी 'प्रेम कैदी' फिल्म, बताया- क्यों हैं फिल्मों से दूर

आयशा जुल्का भले ही आज फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब भी उनके फैन्स उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। खिलाड़ी, जो जीता वही सिकंदर, हिम्मतवाला, वक्त हमारा है, चाची 420 जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम कर चुकीं आयशा जुल्का की 2010 में अदा मूवी आई थी। इसके बाद लंबे समय तक दूर रहने के बाद वह 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीनियस' में नजर आई थीं। बॉलीवुड से दूर रहने को लेकर उनका कहना है कि वह अब भी इसका हिस्सा हैं। बस अभी स्क्रीन से दूर चल रही हैं। उनका कहना है कि वेब सीरीज और टीवी में वह फिलहाल एक्टिंग कर रही हैं। जब उन्होंने लगेगा कि सिनेमा के रोल सही मिल रहे हैं तो वह एक्टिंग के ऑफर्स को स्वीकार करेंगी।

एक्ट्रेस ने इसी सिलसिले में बताते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने 'प्रेम कैदी' जैसी फिल्म को इसलिए खारिज कर दिया गया था क्योंकि उसमें मुझे बिकिनी पहनना था। इसके अलावा उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म रोजा का ऑफर खारिज कर दिया था। आयशा जुल्का का कहना है कि इस फिल्म को खारिज करने का मुझे दुख है, लेकिन शूटिंग की डेट्स के चलते ऐसा करना पड़ा था। आयशा जुल्का कहती हैं कि संग्राम फिल्म में अजय देवगन के साथ किए गए रोल को वह आज भी याद करती हैं और फिर मौका मिला तो उस तरह का कैरेक्टर प्ले करेंगी। इसके अलावा 'जो जीता वही सिकंदर' में भी अपने रोल को वह काफी पसंद करती हैं।
‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम आयशा जुल्का ने बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- मैं नहीं चाहती बच्चे पैदा करना
'जो जीता वही सिकंदर' मूवी की अपार सफलता को लेकर वह कहती हैं कि मुझे यकीन नहीं था कि ऐसा होगा। आयशा जुल्का कहती हैं कि आज भी मैं जहां जाती हूं लोग मुझे अंजलि कहकर बुलाते हैं। इस फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम अंजलि ही था। वह कहती हैं कि आज भी मैं जब पूजा बेदी और आमिर खान के साथ होती हूं तो पुराने दिनों को याद करती हूं। शादी के बाद बॉलीवुड से दूर हो जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मैंने बहुत कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। इसलिए जब मेरी शादी हुई तो मैं एक सामान्य जिंदगी चाहती थी। मैं उसे एंजॉय करना चाहती थी। शादी के बाद बॉलीवुड से दूर रहना मेरे लिए अच्छा फैसला था।' 
फैमिली प्लानिंग के सवाल पर आयशा जुल्का ने कहा कि मेरे बच्चे नहीं हैं और मैं चाहती भी नहीं हूं। आयशा जुल्का ने कहा कि मैं अपने समय और ऊर्जा अपने काम और सामाजिक मुद्दों पर लगाना चाहती हूं। मुझे खुशी है कि मेरे फैसले  को पूरे परिवार ने स्वीकार किया है। समीर बहुत अच्छे पति और इंसान हैं। उन्होंने मेरी जिंदगी को बेहतर करने का काम किया है। मिस दिल्ली, मिस मसूरी जैसी ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतते हुए फिल्मी दुनिया में राह बनाने वालीं आयशा जुल्का को 1990 और 2000 के दशक की सबसे बिजी और लोकप्रिय एक्ट्रेसेज में से गिना जाता है।
#india
#Featured
#Buzz Trending

अन्य समाचार