Five मास्टर 'फिल्म की समीक्षा: विजय के नवीनतम से पांच टेकअवे

एक शानदार विजय और विजय सेतुपति कठिन प्रयास करते हैं, लेकिन एक तथाकथित पटकथा उनके काम को मुश्किल बनाती है .

सभी प्रचार, देरी और नाटक के बाद, यह अंत में यहां है: महामारी के बाद तमिल सिनेमा का पहला बड़ा बजट रिलीज। पूरे तमिलनाडु और वास्तव में भारत के सिनेमाघरों ने लोकेश कनगराज का स्वागत किया गुरुजी आज स्क्रीन पर, उम्मीद के साथ कि विजय-विजय सेतुपति एक्शन-थ्रिलर 2020 में एक वॉशआउट के बाद अपने व्यवसाय को पुनर्जीवित करेंगे। आगे की हलचल के बिना, यहां एक प्रारंभिक स्क्रीनिंग से पांच प्रमुख takeaways हैं .
Also Read: Read पहले दिन का फर्स्ट शो ', हमारे इनबॉक्स में सिनेमा की दुनिया से साप्ताहिक समाचार पत्र । आप यहां मुफ्त में सदस्यता ले सकते हैं
आखिरी बार विजय को ऑन-स्क्रीन एक सक्षम विरोधी का सामना कब करना पड़ा था? आपको विदुत जमवाल में वापस जाना होगा थुप्पक्की, और शुक्र है, वीजेएस लंबे समय तक शून्य को भरने के लिए कदम उठाता है गुरुजी। सेतुपति के पास अपने जीवन का समय है - अपने सामान्य आकस्मिक स्वयं के अतिरंजित, हैम-अप संस्करण को बजाते हुए, नायक के खिलाफ अक्सर सामना करना पड़ता है, अक्सर कुछ बहुत ही आवश्यक हास्य राहत और भोज प्रदान करता है। अपने किरदार के बैकस्टोरी को स्थापित करने के लिए उन्हें स्क्रीन स्पेस की ठोस मात्रा मिलती है और मकसद निर्देशक का श्रेय होता है, हालांकि स्टार वास्तव में बेहतर संवाद के हकदार थे।
गुरुजी हाल ही की स्मृति में सबसे बढ़िया साउंडट्रैक वाली बिग-बजट तमिल फिल्म है, और अनिरुद्ध रविचंदर को सभी पट्टिकाओं के साथ चलना चाहिए। एल्बम के कई गीत पहले से ही चार्ट-टॉपर्स हैं, लेकिन अनिरुद्ध की पृष्ठभूमि स्कोर यहां वास्तविक विजेता है, जो फिल्म के कई एक्शन दृश्यों और स्लो-मो क्षणों को बढ़ाते हुए रॉक-हैवी थीम को स्पंदित करता है।
विद्यासागर के रीमिक्स संस्करण के साथ दृश्य कबड्डी से थीम गिल्ली बिल्कुल घर नीचे लाता है।यदि आपने जारी किए गए नवीनतम प्रोमो को देखा है गुरुजी टीम, आप जानते हैं कि कार्यों में कुछ खास है।
विजय ने फिल्म को आसानी से अपने कंधों पर ले लिया, और लोकेश ने उन्हें, यहां तक ​​कि स्टार के पहले हिट के लिए कुछ श्रद्धांजलि के साथ गैलरी में खेलने की अनुमति दी। हालांकि, पटकथा की सुस्त पेसिंग कसकर घाव, बिजली की पटकथाओं से बहुत दूर है मगनगरम तथा कैथी, जिसने निर्देशक के पिछले दोनों कामों को बहुत ही व्यापक बना दिया।
'मास्टर' के सेट पर विजय और लोकेश कनगराज
तीन घंटे लंबे समय में, अपेक्षाकृत सरल कहानी को अधिक स्पंक, अधिक डिटेलिंग . और निश्चित रूप से एक मोड़ या दो और की आवश्यकता थी। झगड़े की एक श्रृंखला (हालांकि अच्छी तरह से कोरियोग्राफ की गई) कुतरने की सनसनी को कम करने के लिए बहुत कम करते हैं कि लोकेश उनके सामने कई लोगों की तरह 'मास-हीरो' जाल का शिकार हो गया।
कैथीलोकेश की अपनी दूसरी फिल्म के साथ खलनायक बड़ी लीग में प्रवेश करता है, और उसकी चुभने वाली झलक और अब-प्रतिष्ठित बैरिटोन आवाज एक वास्तविक प्रभाव पैदा करती है। बाकी कलाकार, नासिर, शांतनु, गौरी, एंड्रिया जेरेमिया सहित (सबसे यादृच्छिक . erm, 'एक्शन' कैमियो) और कई अन्य, टेम्पलेट ब्लिंक-एंड-मिस भूमिकाओं में दिखाई देते हैं, हालांकि मालविका मोहनन एक छाप छोड़ती हैं जेडी के विजय के चरित्र के साथ उनके लगभग रोमांस में।
हालांकि फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज है: पूवीयर का सुपर सिंगर जूनियर प्रसिद्धि!
कुछ महीने पहले, अभिनेता के निकट भविष्य में राजनीति में शामिल होने के इरादे पर फिर से बहस शुरू हुई, जब विजय के पिता एसए चंद्रशेखर ने नवंबर में एक पार्टी पंजीकृत की। विजय को खुद से दूरी बनाने की जल्दी थी अखिल भारतीय थलपति विजय मक्कल अय्यक्कम से, और अपने प्रशंसकों को भी स्पष्ट रूप से बताया कि उनका इस राजनीतिक संगठन से कोई संबंध नहीं था, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से।
हालांकि गुरुजी किसी भी राजनीतिक उपक्रमों के विपरीत नहीं है सरकार), फिल्म के चरमोत्कर्ष में अभिनेता से लूटे गए सवाल का एक सशक्त जवाब है, साथ ही साथ अपने सभी युवा प्रशंसकों को एक मजबूत संदेश: शराब और ड्रग्स को रोकने के लिए।
मास्टर की हिंदू फिल्म की विस्तृत समीक्षा शीघ्र ही प्रकाशित की जाएगी

अन्य समाचार