The Girl on The Train Teaser: थियेटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी परिणीति चोपड़ा की फिल्म, टीजर आया सामने

परिणीति चोपड़ा (Image Credit: Instagram)

कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) ने फिल्मों के अनुभव को बदल दिया है. लोग थियेटर की बजाए घर बैठे ही फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि मेकर्स भी दर्शकों की इस डिमांड को देखते हुए फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते जा रहे हैं. इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. जो है परिणीति चोपड़ा का. परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आने जा रही हैं. पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. लेकिन अब मेकर्स ने इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने फैसला कर लिया है.
परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर पोस्ट करने के साथ ही बताया है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी को रिलीज होगी. आप भी देखिए फिल्म का ये टीजर.


परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म पाउला हॉकिन्स की किताब पर बेस्ड है. जिसमें परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में नजर आयेंगी जबकि अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले रिभु नेटफ्लिक्स के लिए बार्ड ऑफ़ ब्लड नाम से सीरीज़ निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था. इस सीरीज़ का निर्माण शाहरुख खान के बैनर तले किया गया था.

अन्य समाचार