Bigg Boss 14: इलाज के लिए घर से बाहर गए विकास गु्प्ता क्या हो जाएंगे आउट, सामने आया नया वीडियो

बिग बॉस सीजन 14 में अब एक और बड़ा ट्विस्ट आ गया है. तबीयत खराब होने की वजह से विकास घर से बाहर चले गए हैं. अब एक बड़ा सवाल ये है कि क्या विकास गुप्ता ठीक होकर फिर एक बार घर में वापसी करेंगे या अब उन्हें घर आउट कर दिया जाएगा.

इन सब के बीच एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें विकास गुप्ता की तबीयत खराब होने का पता चलते ही घरवाले दुखी हो जाते हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे विकास दर्द से तिलमिला कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि वह विकास का सामान उठाकर ग्रीन एरिया में रख दें. जिसके बाद सब काफी इमोशनल हो जाते हैं. अर्शी रोते हुए कहती हैं, ”मुझे नहीं पता था उसकी इतनी तबीयत खराब है”.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)


A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अब विकास गुप्ता का सामान ग्रीन एरिया में रखवा देने से कई लोग यही मानना है कि शायद विकास गुप्ता घर से आउट हो जाएंगें. हालांकि ऐसा होगा की नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.
इससे पहले कल के एपिसोड में दिखाया गया कि जैस्मिन के घर से एविक्ट होने के बाद अली गोनी ने राखी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. आज यानि मंगलवार के एपिसोड में अर्शी, राहुल वैद्य, एजाज़ खान भी अली के साथ राखी को टारगेट करते हुए नजर आए. घरवालों को लगता है कि रुबीना, राखी को उकसाती हैं और उसे सुझाव देती हैं. इस बात को लेकर रुबीना और एजाज एक दूसरे से बहस करते हुए नज़र आए.
इस बहस के कुछ देर बाद राखी सावंत, अर्शी और एजाज को उनके साथ बीबी मॉल में प्रवेश करने की अनुमति देती हैं. लेकिन वो उनके पीछे आने वाले राहुल का रास्ता रोकती हैं. हालाकि, अर्शी खान, राखी से राहुल को मॉल में प्रवेश करने के लिए कहती हैं. राहुल जबरदस्ती बिग बॉस मॉल में घुस आते हैं और राखी से कहते हैं कि वो मॉल में सिर्फ घूमना चाहते हैं. राखी, राहुल को बाहर जाने के लिए कहती हैं, लेकिन राहुल, राखी के साथ बहस करने लगते हैं. वह राखी से कहते हैं कि वो उन्हें अंदर आने से नहीं रोक सकती हैं.

अन्य समाचार