किस्मत हो तो ऐसी गर्लफ्रेंड के लिए भाग कर आया था मुंबई,एक ही शो में कमाए 8 करोड़, पढ़े जरूर

कहते हैं किस्मत कब बदल जाए यह कहना मुश्किल है. आज हम एक ऐसे ही टीवी जगत के हैंडसम अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जो गर्लफ्रेंड के लिए घर से भागकर मुंबई आया था और उसकी किस्मत ने एक ही शो में 8 करोड़ कमाने का मौका दे दिया.

तो चलिए जानते हैं उस अभिनेता के बारे में.
हम जिस अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की बहुत ही हैंडसम और मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी है जो टीवी जगत में फिलहाल एक्टिंग के लिए मशहूर हो चुके हैं. वैसे उन्होंने अब तक कई
टीवी धारावाहिकों में काम कर लिया है
लेकिन पर्ल वी पुरी को नागिन- 3 धारावाहिक से लोकप्रियता मिली है.
जिसमें इन्होंने माहिर का किरदार निभाया. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी के बहुत ही लोकप्रिय शो बेपनाह प्यार में पर्ल वी पुरी लीड रोल में नजर आ चुके हैं. वैसे पर्ल वी पुरी टीवी जगत के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं. वह अपने हैंडसम लुक की वजह से करोड़ों लोगों की पसंद बन चुके हैं.
आपको बता दें कि पर्ल वी पुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मुंबई आए थे क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड को एक्टिंग काफी पसंद था और वह उन्हें खुश करने के लिए मुंबई आए थे.
लेकिन मुंबई आते ही इनकी किस्मत ने पलटी मारी और उन्हें बड़े-बड़े शो का हिस्सा बनने का अवसर मिला. इसके बाद इन्होंने टीवी धारावाहिक नागिन- 3 से 8 करोड रुपए कमाए. इसके अलावा इन्होंने कुछ नाम भी कमाया और अब तक व टीवी के जाने-माने अभिनेताओं में से एक बन चुके हैं. नागिन- 3 की बेहतरीन कमाई की वजह से पर्ल वी पुरी की कमाई भी बहुत अच्छी हुई है.

अन्य समाचार