कार्तिक आर्यन ने 10 दिन में शूटिंग पूरी करने के लिए ली तीन गुना ज्यादा फीस, पहले मांगे थे इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' की शूटिंग महज 10 दिन में पूरी की. इतने कम दिन में शूटिंग पूरी करने के लिए उन्होंने काफी मोटी रकम ली. पहले फिल्म की शूटिंग 40-50 दिन में पूरी होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इसे 10 में पूरा कर लिया गया.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया था. इस दिन से उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू की थी. इसके दस दिन बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म धमाका की शूटिंग पूरी हो गई है. कार्तिक ने महज 10 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी बॉलीवुड में इतिहास रच दिया.
अब जानकारी मिली है कि कार्तिक ने इतनी जल्दी शूटिंग पूरी करने के लिए काफी मोटी रकम भी वसूली है. मनी कंट्रोल पोर्टल के मुताबिक, कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग 40-50 दिनों में पूरी होनी थी, लेकिन कार्तिक ने इस महज 10 दिनों में पूरा करवा दिया. इस फिल्म के कार्तिक ने 5 करोड़ रुपए में डील साइन की थी, शूटिंग तय वक्त से भी कम वक्त में हुई थी उन्होंने इसकी फीस लगभग तीन गुना ज्यादा ली.
लिए 20 करोड़ रुपए
कार्तिक ने 10 दिन की शूटिंग पूरी करने के लिए 20 करोड़ रुपए फीस ली. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इस फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द और अधिकतम 14 दिनों का वक्त दिया गया था. बता दें कि फिल्म की शूटिंग एक होटल में की गई है. इस दौरान पूरे क्रू को होटल में रखा गया था और बायो बबल बनाकर फिल्म को शूट किया गया था ताकि कोरोना संक्रमण से बचाव हो सके.
300 लोगों के क्रू की शूटिंग में मदद
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के लिए 300 लोगों का क्रू था. सभी का कोविड टेस्ट भी हुआ और प्रोडेक्शन टीम ने पूरे होटल को बुक किया था. इस दौरान फिल्म प्रोड्यूसर्स ने सभी सेफ्टी नियमों का पालन किया और यह सुनिश्चित किया कि किसी भी आउटसाइडर की होटल के अंदर एंट्री न हो. फिल्म 'धमाका' को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है.

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट को 'घटिया औरत' कहने पर दोस्त ने लगाई निक्की तम्बोली को फटकार, कही ये बात
KBC 12: 14 साल से केबीसी में आना चाहती थी ये महिला कंटेस्टेंट, शो में पहुंचते ही अमिताभ बच्चन को बांधी 'राखी'

अन्य समाचार