बिग बॉस 14: सोनाली फोगट ने खुलासा किया कि वह एली गोनी के लिए ...

एक भावनात्मक दिन के बाद जहां दर्शकों ने बिग बॉस 14 के घर से जैस्मीन भसीन के चौंकाने वाले उन्मूलन का सामना किया, नवीनतम एपिसोड में एक मधुर रोमांटिक कोण देखा गया। पॉलिटिशियन सोनाली फोगट, जो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में पहुंची थीं, इस एपिसोड का मुख्य आकर्षण था क्योंकि उन्होंने साझा किया कि उन्होंने एली गोनी के लिए भावनाओं को विकसित किया है।

ऐसा हुआ कि अर्शी खान सोनाली को चिढ़ा रही थी और उसने एजाज खान और एली गोनी की आँखों में देखने के लिए कहा। हालाँकि वह एजाज़ के लिए ऐसा कर सकती थी, लेकिन उसने एली के लिए ऐसा करने से इनकार कर दिया। जबकि एली ने उसे अपनी आँखों में देखने के लिए कहा, एजाज ने सोनाली को ऐसा करने से मना कर दिया। सोनाली शरमा गई और साझा किया कि वह एली की आँखों में नहीं देख सकती। बाद में, सोनाली ने अर्शी से कहा कि वह एली के लिए गिर गई है और उसे ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए
उन्होंने कहा, '' मुजे तो सब कुछ नहीं है (मुझे यह सब नहीं करना चाहिए, ठीक है); मुझे ऐसा पहले नहीं लगा था। लेकिन कुछ हुआ है, '' उसने कहा। उन्होंने आगे कहा, "एली को देखकर मुजे बदी अंजब सी महसूस कर रही है।" [मुझे एली के लिए ये अजीब भावनाएं हैं]
अर्शी ने उसे सलाह दी कि वह जो भी कहे दिल से करे। इस पर सोनाली शरमा गई। अगली सुबह, सोनाली ने एलिजा के लिए अपनी भावनाओं के बारे में एजाज से चर्चा की और कहा कि यह उसके लिए मुश्किल है और एली के लिए एक साथ रहना है क्योंकि वह किसी और (जैस्मीन भसीन) के साथ प्यार में है। "फीलिंग्स है ना हम हमर कंट्रोल ना करे", उसने कहा।
एजाज ने उससे कहा कि वह उसकी भावनाओं का आनंद ले सकता है और उसे इसके बारे में कुछ करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, सोनाली ने बताया कि उसके पति की मृत्यु के बाद, उसे किसी से प्यार हो गया, लेकिन वह किसी कारण से इसके साथ आगे नहीं बढ़ सकी। एली ने सोनाली को अपनी आँखों में देखने के लिए कहा, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी। उसने कहा कि उसने अपनी आँखों में देखा और अलग तरह से महसूस किया कि "मेरी दुनी हाय बडल गइ।" एली ने हंसते हुए उसे "प्यारा" कहा।

अन्य समाचार