ये हैं सुपरस्‍टार नागार्जुन की बहू, जो कि साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी करती हैं राज ARK

बॉलीवुड के साथ साथ अब साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकारों का भी उतना ही क्रेज हो गया है जिस तरह से बॉलीवुड स्‍टार्स अपनी लाइफ स्‍टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं ठीक वैसे ही साउथ के बडे बडे स्‍टार्स भी चर्चा में रहते हैं। इन्‍हें भी पूरा देश जानता है आज हम आपको एक ऐसे ही स्‍टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो साउथ के सुपरस्टार कहे जाते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं नागार्जुन की जिनका नाम तो आपको अक्‍सर सुनने को मिलता होगा। बता दें कि नागार्जुन साउथ के सबसे बड़े कलाकार हैं। वह अपने हर फिल्मो में दमदार अभिनेता करते नज़र आते हैं यही कारण है कि आज भी दर्शक इनकी फिल्में देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।नागार्जुन चाहें रोमांस हो या फिर एक्शन, हर फील्ड में बाकी स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं। प्रॉपर्टी की बात करें तो उसके बारे में जान आपके होश यकीनन उड़ जाएंगे। नागार्जुन साउथ के सबसे अमीर एक्टरों में गिने जाते हैं।

 
इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, नागार्जुन और उनका परिवार करीब 3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक है पर आज हम नागार्जुन के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहु के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि साउथ इंडिया फिल्मो के सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं। नागार्जुन के दो बेटे हैं जिनका नाम अक्किनेनी नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी है। सामंथा और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से सामंथा किक शादी हुई थी।
इन दोनों की शादी हिन्दू और क्रिस्चियन दोनों रीती रिवाजो से हुई जिसने काफी सुर्खिया बटोरी थी क्‍योंकि दोनों ही पति पत्नी साउथ के सुपरस्टार्स हैं। दोनों ही पति पत्नी साउथ के सुपरस्टार्स हैं। चैतन्य के पत्नी की नाम सामन्था है वहीं आपको ये भी बता दें कि सामन्था एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। सामान्‍था ने साउथ के फिल्मो के अपनी अच्छी पहचान बनाई। सामांथा न ही केवल खूबसूरत है बल्कि वो एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस भी हैं। सामंथा और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से सामंथा किक शादी हुई थी।
इन दोनों की शादी हिन्दू और क्रिस्चियन दोनों रीती रिवाजो से हुई जिसने काफी सुर्खिया बटोरी थी क्‍योंकि दोनों ही पति पत्नी साउथ के सुपरस्टार्स हैं। 2013 में सामन्था एक ही वर्ष में दोनों, सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार को जीतने वाली रेवती के बाद दूसरी अभिनेत्री बन गई। जानकारी के लिए बता दें कि सामन्था की जन्म 28 अप्रैल 1987 को हुआ था। इनकी माँ मलयालम थी, लेकिन उसका पिता तमिल हैं। सामन्था अब तक 40 से अधिक फिल्मो में अभिनय कर चुकी हैं। हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म 'रंगस्थलम' ने जबरदस्त कमाई की है।
सामन्था फिलहाल एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वहीं अगर सामन्था की पढ़ाई की बात करें तो इन्‍होंने कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया है और वह क्रिश्चियन धर्म को मानती हैं। सामंथा को किताबें पढ़ना, गाने सुनना और शॉपिंग करना बहुत ज्यादा पसंद है।

अन्य समाचार