The Girl On The Train Teaser: परिणीति को है किसकी तलाश? इस दिन होगा पर्दाफाश

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का कशमकश भरा टीजर आउट हो गया है। इस टीजर को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी या नहीं इसका खुलासा भी किया जा चुका है।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्‍म की शूटिंग प‍िछले साल ही पूरी हो गई थी और फैंस इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इस फिल्‍म के टीजर के साथ ही इसकी र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है। परिणीति की ये फिल्म 26 फरवरी को रिलीज होगी। इसे बॉक्स ऑफिस के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज किया जाएगा।
खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कहानी परिणीति के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय एजेंटों को बचाने के अभियान पर हैं। टीजर को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो किसी चीज की तलाश में हैं।
फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,'द गर्ल ऑन द ट्रैन' चलिए इसे भी करते हैं, 26 फरवरी सिर्फ नेटफ्लिक्स पर'। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म का एक पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' को रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, कृति कुल्हारी, अविनाष त‍िवारी समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

अन्य समाचार