The Girl On The Train Teaser: परिणीति चोपड़ा को डरा रहा है उनका Past

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म Girl द गर्ल ऑन द ट्रेन ' का टीजर रिलीज हो गया है। परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म का टीज़र फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। परिणीति चोपड़ा की फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। टीजर में परिणीति का अंदाज बेहद डरावना लग रहा है। हर कोई अभिनेत्री के दमदार प्रदर्शन की तारीफ कर रहा है। परिणीति चोपड़ा ने ' द गर्ल ऑन द ट्रेन ' का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। द गर्ल ऑन द ट्रेन ' एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है। यह 2015 की हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है। द गर्ल ऑन द ट्रेन ' पाउला हॉकिंस के उपन्यास का एक रूपांतरण है। फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर फोटो और वीडियो साझा करके प्रशंसकों के साथ जुड़ती हैं। परिणीति चोपड़ा जल्द ही संदीप रेड्डी वांग्या की फिल्म एनिमल में नजर आएंगी। फिल्म में परिणीति के साथ रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा , परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक में भी दिखाई देंगी।

अन्य समाचार