द फैमिली मैन 2 का टीज़र

द फैमिली मैन 2 का टीज़र: मनोज बाजपेयी की श्रीकांत तिवारी एक्शन में हैं

द फैमिली मैन सीजन 2 का टीज़र आउट हो चुका है, और उम्मीद के मुताबिक, यह चीजों को एक पायदान ऊपर ले जा रहा है। मुख्य भूमिका में मनोज वाजपेयी के अलावा, नए सीज़न में तेलुगु अभिनेता सामंथा अक्किनेनी भी शामिल होंगी, जो श्रृंखला के साथ डिजिटल शुरुआत कर रही हैं। शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी, प्रियामणि और सनी हिंदुजा जैसे अन्य लोगों ने पहले सीज़न से अपनी भूमिकाओं को पुनः प्राप्त किया।
 टीज़र इस तरह की तीव्रता की झलक प्रदान करता है कि कोई भी राज और डीके शो से उम्मीद कर सकता है। जबकि श्रीकांत और सुचित्रा की बेटी ने अपनी शादी में घर्षण के बारे में शिकायत की है, लेकिन बुद्धिमान अधिकारी खुद कार्रवाई में गायब लगता है। टीजर के अंत में ही हमें मनोज की झलक मिलती है। इस क्लिप में जातीय कपड़े पहने हुए सामंथा की एक त्वरित कटौती भी है। एक और आसन्न आपदा लूम लगती है क्योंकि श्रीकांत का निजी जीवन टॉस के लिए जाता है।
द फैमिली मैन सीजन 2 के बारे में बात करते हुए, राज और डीके ने एक बयान में कहा, “हम द फैमिली मैन की दुनिया में लौटने के लिए रोमांचित और उत्साहित हैं। पहले सीज़न के लिए प्रतिक्रिया भारी थी और इसने दर्शकों के साथ एक वास्तविक राग मारा। और हम आशान्वित हैं कि हम एक कहानी सुनाना जारी रख सकते हैं जो पहले सीज़न के रूप में सम्मोहक और आकर्षक है। पिछले 16 महीनों से जो एक सवाल हमसे पूछा गया वह है - सीजन 2 कब आ रहा है। हमारी टीम ने महामारी के माध्यम से घर से काम किया है और सीजन पूरा करने के लिए सभी बाधाओं के बीच काम किया है। हम अपने शो में शामिल सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। और हमारे प्रशंसक यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीज़न के लिए हमारे पास बहुत सारे आश्चर्य हैं। "
 इन कहानियों को याद मत करो
 द फैमिली मैन सीजन 2 का टीज़र: मनोज बाजपेयी की श्रीकांत तिवारी एक्शन में हैं
 द गर्ल ऑन द ट्रेन टीज़र: परिणीति चोपड़ा नरक के रूप में तीव्र है
 मास्टर उन्माद भारत पर हावी है
 और के लिए यहां क्लिक करें
 द फैमिली सीजन 2 का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज़ होगा। वेब सीरीज़ का प्रीमियर 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

अन्य समाचार