करीना कपूर के इस गाने पर Janhvi Kapoor ने किया जबर्दस्त बेली डांस, कुछ ही घंटो में वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उनकी फिल्मों के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है. दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर डांस के मामले में अपनी मां के नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही हैं. वह आए दिन अपने डांस रिहर्सल वीडियोज शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं.

जाह्नवी कपूर ने करीना कपूर खान की फिल्म के एक गाने पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं.जाह्नवी कपूर क्लासिकल से लेकर बॉलीवुड स्टाइल और बेली डांसिंग में वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती हैं.
जाह्नवी कपूर को डांस करने का बहुत शोक है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर व्हाइट आउटफिट पहनकर बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘बेली डांस के सेशन को मिल कर रही हूं.’ जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को कुछ ही घंटो में 11,76,463 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
The post करीना कपूर के इस गाने पर Janhvi Kapoor ने किया जबर्दस्त बेली डांस, कुछ ही घंटो में वायरल हुआ विडियो appeared first on Tahalka Express | Latest News, Breaking News, Hindi News, Top News.

अन्य समाचार