अभिषेक बच्चन की हिट फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर के दौरान की तस्वीर शेयर

नई दिल्ली । बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की एक जाना-माना नाम है। ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन वह खास मौके पर फैंस के लिए पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। वहीं अब ऐश्वर्या राय ने एक और पोस्ट शेयर किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। ऐश्वर्या ने साल 2007 में रिलीज हुई अपनी और अभिषेक बच्चन की हिट फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर के दौरान की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर कुछ तस्वीरें का एक कोलाज शेयर किया है। इनमें वह नीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन तस्वीर में मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ इस तस्वीरों में फिल्म 'गुरु' के डायरेक्टर मणि रत्नम भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखते ही बन रही है।
ऐश्वर्या राय ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इसी दिन…14 साल… गुरु हमेशा।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस इस लाइक करने के साथ ही इस पर कमेंट कर न सिर्फ उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं बल्कि उन्हें एक बार फिर से एक्टिंग करते देखने की ख्वाहिश भी जाहिर कर रहे हैं।
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने भी बेटे अभिषेक बच्चन और बहू की फिल्म 'गुरु' के 14 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन के एक फैन पेज ने ट्विटर पर 'गुरु' फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया था। जिसमें अभिषेक बच्चन फिल्म के किरदार में नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने उसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अभिषेक और 'गुरु' फिल्म की तारीफ की है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है।

अन्य समाचार