Bigg Boss 14 Promo : राखी लगाएंगी अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर, विकास की तबियत के चलते बहे घरवालों के आंसू

विकास गुप्ता की तबीयत खराब होने का पता चलते ही घरवाले दुखी हो जाते हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे विकास दर्द से तिलमिला कर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस के घर में इन दिनों खूब ड्रामा का दौर चल रहा है. जहां हर कोई मिलकर ड्रामा करने के में लगा हुआ है. जहां अब आने वाले एपिसोड में हमें रखी सावंत का भी बदला हुआ अंदाज देखने को मिलने वाला है. जिसमें राखी अपने दमदार अंदाज में अभिनव शुक्ला की दीवानी बन जाएंगी. एक्ट्रेस हर वक्त बस उन्हीं को देखना पसंद करेंगी और उनके नाम का सिंदूर भी लगाएंगी. राखी ने इस दौरान शीशे के सामने अपनी मांग भर रही हैं और वो कह रही है कि ये सिंदूर अभिनव के नाम का है.
इतना ही नहीं वो इसके बाद अभिनव के करीब जाने की कोशिश करती हैं. जहां अभिनव उन्हें देखता तक नहीं है. राखी सावंत के इस अंदाज पर रुबीना का रिएक्शन तो देखते ही बन रहा है. वहीं आज के एपिसोड में हमें कई तरह के झगड़े भी देखने को मिलने वाले हैं. जिसमें सभी मिलकर खोया हुआ कैमरा को खोजेंगे. इस दौरान सभी घरवाले एक दूसरे को अपने अंदाज में हड़काते और धमकाते नजर आते हैं. जिसे देखने के बाद घर का मौसम बदल जाता है.

#RakhiSawant ne @ashukla09 ke naam ke sindoor se bhari apni maang! Kaisi lagti hai aapko Rakhi aur Abhinav ki masti? Watch #BiggBoss14 tonight at 10:30 PM.Catch it before TV on @VootSelect @BeingSalmanKhan #BiggBoss2020 @PlayMPL #DaburDantRakshak @TRESemmeIndia @LotusHerbals pic.twitter.com/Xt8NLj2Z6z

विकास गुप्ता की तबीयत खराब होने का पता चलते ही घरवाले दुखी हो जाते हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे विकास दर्द से तिलमिला कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि वह विकास का सामान उठाकर ग्रीन एरिया में रख दें. जिसके बाद सब काफी इमोशनल हो जाते हैं. अर्शी रोते हुए कहती हैं, ”मुझे नहीं पता था उसकी इतनी तबीयत खराब है”. इसके बाद क्या होगा आज हम देखेंगे आज के एपिसोड में.

अन्य समाचार