क्या वापस आएंगे अली गोनी? जाने इस सल पर क्या था ऐक्टर का रिएक्शन

पिछले कुछ दिनों से बिग्ग बॉस में कब कया हो जाए कुछ नहीं पता रहता। कुछ दिनों पहले अली गोनी बिग्ग बॉस हाउस से बाहर आए थे। अली के बाहर आने के बाद ऐसी खबरे आई की अली वापस शो में जा सकते है, इस बारे में जब अली से पूछा गया तो उन्होंने एक न्यूज मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा की "अभी तक ऐसा कुछ नहीं है मै अभी चिल कर रहा हूँ", मुझे बस इतना पता है की शो में नए चैलेंजर्स आ रहे है। मुझे लगता है की गेम अब और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगा। मैं बाहर से ही शो देख रहा हूँ और मैं जैस्मिन को ही सिर्फ सपोर्ट कर रहा हूँ।

बता दे की अली गोनी और जैस्मिन भसीन का रीलेशन शो में काफी सुर्खियों में रहा। शुरुवात में दोनों ने एक दूसरे को दोस्त बनाया, लेकिन फिर धीरे धीरे दोनों नजदीक आए, अली तो शो में ये तक कह चुके है की मैं शो नहीं जैस्मिन को जीतने आया था।
रविवार को वीकेंड के वार में राहुल शो छोड़कर चले गए,राहुल कहते हैं की वो ज्यादा समय तक अपने घर परिवार से दूर नहीं रह सकते इसलिए वह वापस जाना चाहते है। दरअसल, सलमान खान राहूल से कहते है की अगर आपको ऑफर दिया जाए की आप घर से जा सकते है तो आप इसे एक्सेप्ट कर लेंगी?, इस पर राहुल कहते है, मैं अपने घरवालों से ज्यादा दिन दूर नहीं रह सकता तो मैं जाना चाहता हूँ।

अन्य समाचार