Salman Khan: सलमान खान ने 30 साल पहले ही बता दी थी शादी ना करने की वजह, आज भी हैं अटल

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान, सलमान खान 55 साल के हो गए हैं। इसी के साथ उनके फैंस और शुभचिंतक उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर किसी की शादी के खबरों के बीच फैंस सलमान की शादी की भी खुशखबरी सुनने को बेताब रहते हैं। हालांकि दबंग खान ने अबतक इस मामले से दूरी बना रखी है। साथ ही इसके पीछे की बड़ी वजह भी काफी हैरान करने वाली है।

सलमान खान की पसंद
साल 1990 में एक लीडिंग टेबलाईड को दिए इंटरव्यू में ही सलमान खान ने शादी ना करने के पीछे की वजह बता दी थी। साथ ही उन्हें कैसा जीवनसाथी चाहिए, इस पर भी अपनी इच्छा जाहिर की थी। सलमान ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया,'मैंएक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।'
6 दिन पहले टूटी थी शादी
सलमान खान ने अपना ये बयान एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से नाम जुड़ने के बाद दिया था। उस वक्त सलमान दिल खोलकर संगीता के साथ अपने रिश्ते पर बात करते देखे जाते थें। इसके बाद साल 1999 में सलमान खान को किसी से प्यार हुआ। खबरों के मुताबिक वो किसी को बेहद पसंद करते थे। बात शादी तक आ गई थी। शादी की तारीख नजदीक आ गई, तैयारियां पूरी हो गईं, कार्ड बट चुके थे,लेकिन शादी के 6 दिन पहले सलमान का शादी करने का इरादा बदल गया। इस किस्से का जिक्र प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने 'द कपिल शर्मा शो' पर किया था।
यूलिया वंतूर के साथ जुड़ रहा नाम
हालांकि, सलमान खान अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अक्सर ही काफी सुर्खियां बटोरते हैं। एक्टर अबतक ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी समेत कई एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं। इन दिनों सलमान खान का नाम यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) से जोड़ा जा रहा है।
इन फिल्मों से मचाएंगे धमाल
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को ईद के मौके पर थिएटर में रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है। इसके साथ ही भाईजान ने फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ पर भी काम शुरू कर दिया है। जिसका टीजर हाल ही में आउट हुआ है।

अन्य समाचार