#TGOTT Trailer Out : विदेश में परिणीति चोपड़ा क्या ढूंढ रही हैं? देखिए ‘द गर्ल ऑन द ट्रैन’ का टीजर, इस दिन होगी रिलीज

रिलीज हुए फिल्म के टीजर में परिणीति चोपड़ा हमें विदेश में हैरान होकर घुमती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद लगता है कि एक्ट्रेस किसी की तलाश में हैं.

परिणीति चोपड़ा भले ही प्रियंका चोपड़ा की रिश्तेदार हों, लेकिन एक्ट्रेस ने कभी उनका साथ न थमा न लिया. एक्ट्रेस ने अपने बलबूते पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और अब वो लगातार बेहतरीन फिल्मों में काम कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रैन’ का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर को देखकर ये पता लगाना मुश्किल है कि एक्ट्रेस इस फिल्म के अंदर क्या भूमिका निभा रही हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी. फिल्म के शीर्षक को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. फिल्म की कहानी चोपड़ा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय एजेंटों को बचाने के अभियान पर हैं.
रिलीज हुए फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस हमें विदेश में हैरान होकर घुमती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद लगता है कि एक्ट्रेस किसी की तलाश में हैं. अब फिल्म के अंदर क्या है, क्या नहीं इसके कयास ही लगाए जा सकते हैं. लेकिन उससे पहले आप देखिए ये शानदार टीजर.
इस टीजर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ”द गर्ल ऑन द ट्रैन’ चलिए इसे भी करते हैं, 26 फरवरी सिर्फ नेटफ्लिक्स पर” फिल्म का टीजर जिस अंदाज में रिलीज किया गया है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि लोग इसकी तरफ आकर्षित होंगे. बिना किसी के जानकारी के इस तरह से फिल्म का टटीजर रिलीज करना एक अलग सा प्रचार है जो फिल्म की टीम ने करने की सोची है जो कि एक अच्छी पहल है. इस फिल्म में परिणीति के साथ हमें अदिति राव हैदरी, कृति कुल्हारी समेत कई और सितारे नजर आने की उम्मीद की जा रही है.

अन्य समाचार