तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल का टप्पू अब नहीं रहा , जानिए पूरी खबर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल का टप्पू अब नहीं रहा है बच्चा कर रहा हैं अपने से बड़ी हीरोइन को डेट।

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है, इस शो के लगभग 3 हजार एपिसोड पुरे होने वाले हैं, इस शो में कई ऐसे किरदार हैं जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है, इस शो का एक ऐसा किरदार आज चर्चा में बना हुआ है जिसने अपने बचपन से ही लोगों का खूब मनोरंजन किया है। बता दें कि शो के किरदार जेठालाल का बेटे टप्पू कई दिनों से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियाँ बटोर रहा है।
टप्पू का असली नाम भव्या गांधी है, इन्होने साल 2008 से अपने करियर की शुरुआत की थी, टप्पू अब काफी बड़े हो चुके हैं, 22 वर्षीय टप्पू इस समय अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार भव्या को किसी से प्यार हो गया है, प्यार और रिलेशन तो टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए आम बात है लेकिन भव्या को जिससे प्यार हुआ है वो भी काफी खास है।
बता दें कि 22 वर्षीय भव्या को अपने से पांच साला बड़ी लड़की से प्यार हो गया है, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि शीन दास हैं, शीन टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, इन्होने जी टीवी के शो पिया अलबेला में मुख्य भूमिका निभाई थी, शीन और भव्या की यह जोड़ी इस समय खूब सुर्खियाँ बटोर रही है।

अन्य समाचार