800 करोड़ का घर, स्विट्जरलैंड में 33 करोड़ का बंगला, 11 अरब करोड़ का मालिक है यह एक्टर

दोस्तों आज के खबर में आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारें में बताएँगे जो अरबों रुपये की संपत्ति का मालिक है। और एकदम लग्जरी लाइफ जीता है।

हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की। खबरों के अनुसार वर्तमान में सैफ अली खान की कुल संपत्ति लगभग 1100 करोड़ रुपए यानी कि 11 अरब है। वह हर साल 55 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।
आपको बता दें सैफ अली खान के पटौदी पैलेस की कीमत 800 करोड़ रुपए है जो भारत के हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित है। इसके अलावा उनका स्विट्जरलैंड में लगभग 33 करोड़ रुपए एक बंगला है।
आपको बता दें सैफ अली खान नवाबों के खानदान से हैं। उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और भोपाल के नवाब रह चुके हैं। इफ्तिखार अली खान पटौदी भोपाल के नवाब थे।
सैफ अली खान के पास एक से बढ़कर एक महंगी, लग्जरी और स्टाइलिश बाइक एवं कार हैं। सैफ अली खान के पास 9.32 लाख रुपए की कीमत वाली Harley Davidson Iron 883 बाइक है। सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की है। इनका बेटा तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है।
The post 800 करोड़ का घर, स्विट्जरलैंड में 33 करोड़ का बंगला, 11 अरब करोड़ का मालिक है यह एक्टर appeared first on Namo Namo.

अन्य समाचार