पंजाब की कैटरीना कैफ से फैंस ने पूछा शादी पर सवाल, शहनाज ने शेयर किया अपना वेडिंग प्लान

स्वीटी गौर- बिग बॉस 13 में अगर किसी ने सबसे ज्यादा नाम कमाया तो वह थी पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill )। शहनाज के चुलबुले अंदाज ने सभी का दिल जीता। शो से बाहर आने के बाद शहनाज को काफी फेम मिला। शहनाज गिल अब एक बड़ा नाम बन चुकी है और उनके लाखों चाहने वाले हैं। शहनाज हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल लाइव आई थीं, जिसमें उन्होंने फैंस से शादी, करियर और मेकअप को लेकर काफी बातचीत की। इससे जुड़ा वीडियो भी शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान शहनाज से एक फैन ने उनसे शादी को लेकर सवाल किया था तो इसके जवाब में एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहा कि - उनकी उम्र नहीं है शादी की। अभी उनके पास टाइम नहीं है। अगर वो स्ट्रगलर होतीं तो वो पक्का शादी कर लेती और अब तक उनके बच्चे भी होते हैं।
शहनाज ने आगे कहा कि - फिलहाल वह अपने काम पर ध्यान देना चाहती हैं और काफी मेहनत करना चाहती हैं। शादी के बारे में वह तब सोचेंगे जब उनका मन कहेगा।
वहीं लाइव के दौरान ही शहनाज गिल से फैन ने कहा कि आपको मेकअप की जरूरत नहीं है। इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि सबको पड़ती है। मैं मानती हूं कि मैं बहुत सुंदर हूं। अगर सुंदर नहीं होती तो आर्टिस्ट थोड़ी होती। वीडियो में शहनाज गिल ने बताया कि उन्होंने अपना मेकअप खुद ही किया है। वह अकसर मेकअप से जुड़े वीडियो भी देखती रहती हैं।
बिग बॉस के घर से मिली शोहरत के बाद शहनाज गिल आए दिन नए-नए म्यूजिक वीडियोस में नजर आती है। हालांकि इन वीडियो में भी उनकी जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी पसंद की जाती है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज अब तक कई गानों में साथ नजर आ चुके हैं। और जिस तरह बिग बॉस के घर में इस जोड़ी को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता था बाहर भी वह सिलसिला लगातार जारी है।शहनाज गिल की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है फिर चाहे वो रील हो या रियल लाइफ में हो।

अन्य समाचार