इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं वरुण और नताशा, अलीबाग में बुक किया है होटल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आखिरी बार 'कुली नं 1' फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज की गई थी. जिसमें सारा अली खान भी लीड रोल में नजर आई थीं. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अपनी फिल्मों के साथ ही वरुण अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बता दें वरुण, नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने लंबे समय तक तो अपने अफेयर की ख़बरों को छुपाकर रखा लेकिन अब ये दोनों सबके सामने अपना रिश्ता स्वीकार कर चुके हैं. जिसके बाद से इन दोनों की शादी का सभी इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)
गौरतलब है कि दोनों अपनी शादी की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने हैं. इसी बीच अब यह खबर भी आ रही है कि नताशा और वरुण इसी महीने शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल में शादी करने वाले हैं. इस होटल की बुकिंग भी हो चुकी हैं. इस जगह का सिलेक्शन वरुण ने खुद ही किया है. साथ ही शादी में इनवाइट किए जाने वाले 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है. हालांकि अभी इनकी शादी की तारीख से जुड़ी कोई भी बात सामने नहीं आई है.
View this post on Instagram A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)
ख़बरों की माने तो वरुण और नताशा सगाई कर चुके हैं. दोनों अक्सर कभी पार्टी करते हुए तो कभी वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं. बीते साल ही दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई थी. हाल ही में वरुण, करीना कपूर खान के चैट शो में पहुंचे थे. जहां वरुण ने नताशा को लेकर कहा था - 'पहली बार जब मैं नताशा से मिला तो वह सिक्स्थ क्लास में थीं. हम तब से डेट नहीं कर रहे हैं. हम 11वीं या 12वीं क्लास तक दोस्त ही थे. हम बहुत करीबी दोस्त थे. उसने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट कर दिया, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी.'

अन्य समाचार