यश केजीएफ २ की रिलीज के बाद करेंगे ये काम, सुनकर बॉलीवु़ड सितारों के उड़े होश

साउथ फिल्म स्टार यश इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं । यश जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ २ के साथ दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं, ये फिल्म इसी साल थिएटर में दस्तक देने वाली है । फिल्म को लेकर दर्शकों में भी खासा क्रेज है । हालही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है । टीजर ने रिलीज होते ही कई रेकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं । इस बीच एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है, जिससे यश के फेंस खुशी से झूमने लगेंगे तो वहीं कई बॉलीवुड सितारों के सामने नई चुनौती खड़ी होने वाली है ।

दरअसल खबर है कि केजीएफ २ के रिलीज होने के बाद सुपरस्टार यश फिल्म प्रोड्यूस करने के क्षेत्र में भी उतरने वाले हैं । वो केजीएफ २ के बाद अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्में बनाने की तैयारी कर रहे हैं । खास बात यह है कि इससे पहले सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ और केजीएफ २ को यश के दोस्तों ने ही प्रोड्यूस किया है, ऐसे में अब खुद यश भी फिल्म निर्माण की तैयारियां शुरू करने वाले हैं । एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक केजीएफ २ की रिलीज के बाद यश अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे जिसे वो प्रोड्यूस भी करेंगे ।
सूत्रों का कहना है कि केजीएफ और इसके सीक्वल दोनों को ही यश के करीबी दोस्तों ने बनाया है जबकि प्रशान्त नील की अगली फिल्म जिसमें प्रभाश मुख्य भूमिका में हैं उसे यश के दोस्त ही प्रोड्यूस कर रहे हैं । इन्हीं दोस्तों ने यश को सुझाव दिया है कि वो अपनी फिल्मों की निर्माण के लिए आगे आएं । कहा जा रहा है कि यश केजीएफ 2 की रिलीज के बाद अपने प्रोडक्शन की फिल्म का ऐलान खुद ही करने वाले हैं । बता दें कि प्रभाश और यश जैसे स्टार्स से बॉलीवुड एक्टर्स को कड़ी चुनौतियां मिल रही है । इतना ही नहीं इसके साथ ही सुपरस्टार यश सलमान और अजय देवगन जैसे सितारों के लिस्ट में शामिल हो जाएंगे जो खुद भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हैं, ऐसे में इन स्टार्स को भी यश टक्कर देते नजर आएंगे ।
अभी तक यश फिल्मों में एक्टिंग करके कमाई करते थे लेकिन केजीएफ़ की रिलीज के बाद वो प्रोड्युसर बनकर खुद अपनी फिल्मों में पैसा लगाएंगे और खुद का पैसा बनाएंगे । बात करें केजीएफ २ की तो इस फ़िल्म में यश के साथ संजय दत्त रवीना टंडन भी नज़र आएंगी । फिल्म के टीजर को जो रेस्पॉन्स मिला रहा है उससे एक बात तो साफ है कि फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर इतिहास रच देगी । वैसे आपको इस फिल्म पर क्या कहना है कमेंट करके जरूर बताएं ।

अन्य समाचार